Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग के बाद आया भाई कुश सिन्हा का रिएक्शन, कह दी ये बात

Kussh Sinha on Sonakshi Wedding​: सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश ने अपनी बहन की शादी अटेंड की थी. कुश सिन्हा ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है और कहा है कि ये उनकी फैमिली के लिए सेंसिटिव मैटर है. 

सोनाक्षी सिन्हा और कुश सिन्हा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 26, 2024, 10:20 AM IST

Kussh Sinha on Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को लीगल मैरिज की थी. लीगल मैरिज के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. जहां से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, लेकिन सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग और पार्टी में कहीं भी एक्ट्रेस के भाई लव-कुश नहीं दिखाई दिए. ऐसे में लव-कुश की बहन सोनाक्षी की शादी से नाराजगी और अनबन की खूब अफवाहें फैलीं. लेकिन अब इन अफवाहों और भाईयों के शादी में नहीं शामिल होने की खबरों पर कुश सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. कुश सिन्हा ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है और बताया है कि वह सोनाक्षी की शादी और वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए थे. 

सोनाक्षी की शादी में शामिल हुए थे भाई कुश सिन्हा

कुश सिन्हा ने हाल ही में न्यूज 18 को एक इंटरव्यू दिया है. जहां कुश ने सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं होने की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा- मैंने देखा है कि पहले ही लोगों ने गलत जानकारी छापी है. इसकी शुरुआत एक प्रमुख पोर्टल में एक लेख से हुई, जिसमें एक अनाम स्रोत का जिक्र था, मुझे यकीन नहीं है कि यह सब अभी कौन कर रहा है और यह सब कहां से आ रहा है. लेकिन कुछ हाउसेज के पास मेरी तस्वीरें (शादी वाले दिन की फोटोज) हैं. कुश ने साथ ही कहा- ये फैमिली के लिए सेंसिटिव टाइम है. 

हैं क्या? 'रोटी के साथ सोना परोसते थे...', अंबानी फंक्शन के लिए सारा अली की ये बात सुनकर खड़े हो गए आपके भी कान! जानिए माजरा 

प्राइवेट पर्सन हैं कुश सिन्हा

कुश सिन्हा ने अपने इंटरव्यू में कहा- सिर्फ इतना है कि मैं एक प्राइवेट शख्स हूं और मैं ज्यादा नहीं नजर आता लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि मैं वहां मौजूद नहीं था. और मैं अपनी बहन के लिए केवल शुभकामनाएं देता हूं. और उसकी भलाई की कामना करता हूं. 

सोनाक्षी-जहीर की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून 2024 को शादी की है. कपल ने लीगल मैरिज यानी कोर्ट मैरिज की है. शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर इकबाल ने मुंबई के लग्जरी रेस्टोरेंट में ग्रैंड रिसेप्शन दी थी. जहां सलमान खान, रेखा, विद्या बालन, सायरा बानू, सिद्धार्थ रॉय कपूर, तब्बू, अदिति राव हैदरी समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. 

'15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी...', Babubali की 'देवसेना' को हुई रेयर बीमारी, अनुष्का शेट्टी ने बयां किया दर्द 

{}{}