Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Sonakshi-Zaheer: क्या 7 साल से डेट कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल? 23 जून की पार्टी का ऑडियो इनवाइट लीक

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच अब कपल के खास दिन का ऑडियो इनवाइट सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. ऑडियो इनवाइट में सोनाक्षी-जहीर ने 23 जून के सेलिब्रेशन को कंफर्म किया है.   

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 13, 2024, 08:23 AM IST

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: 'हीरामंडी' के बाद सोनाक्षी सिन्हा अब अपनी पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. बीते कई दिनों से एक्ट्रेस की शादी की खबरें सामने आ रही हैं. जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ऑफिशियली कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर हर दिन सोनाक्षी सिन्हा और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड की शादी से जुड़े नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की खबरों के बीच अब कपल के खास दिन के सेलिब्रेशन का ऑडियो इनवाइट इंटरनेट पर वायरल हो गया है. आइए, यहां देखते हैं सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग का वायरल ऑडियो इनवाइट.

सोनाक्षी-जहीर की शादी का ऑडियो इनवाइट वायरल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबरों के बीच एक पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रहा है. यह एक ऑडियो वेडिंग इनवाइट है, जिसमें एक QR कोड है. क्यूआर कोड स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर की आवाज में एक मैसेज है. ऑडियो इनवाइट में सोनाक्षी और जहीर कहते सुनाई पड़ते हैं- 'हमारे सभी हिप, टेक सैवी और जासूस दोस्तों और परिवारवालों को हाय!' फिर सोनाक्षी बारी-बारी कहते हैं कि वह 7 साल से डेट कर रहे थे और अब रुमर्ड गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से एक-दूसरे के पति-पत्नी होने जा रहे हैं...इसी के साथ दोनों अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हैं. आइए, यहां देखिए और सुनिए सोनाक्षी-जहीर का ऑडियो वेडिंग इनवाइट.  

Sonakshi & Zaheer, wedding confirmed on June 23! 
byu/FleaBird_ inBollyBlindsNGossip

'गैंगस्टर' के बाद मिले राजनीति में शामिल होने के ऑफर, Kangana Ranaut बोलीं- 'फिल्म इंडस्ट्री में काम करना...' 

सोनाक्षी-जहीर की शादी में शामिल होंगे कई बॉलीवुड सितारे!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) और जहीर इकबाल की ऑडियो इनवाइट के साथ एक पोस्टर भी है. जिसमें सोनाक्षी और जहीर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. और सात ही पोस्टर पर लिखा है- 'हम इसे ऑफिशियल कर रहे हैं (फाइनली) रूमर्स सच हैं...' सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग इनवाइट पोस्टर पर डेट और टाइम के साथ ड्रेस कोड भी बताया गया है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ऑडियो वेडिंग इनवाइट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि साफ तौर पर बता दें कि अभी तक, सोनाक्षी और जहीर ने सामने आकर अपनी शादी की खबरों पर किसी तरह का ऑफिशियल कंफर्मेशन और स्टेटमेंट नहीं दिया है.  

उम्र में जहीर इकबाल से बड़ी हैं Sonakshi Sinha, जानें कितना है दोनों के बीच एज गैप

{}{}