trendingNow12421433
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक साथ गणेश आरती करते दिखे... कट्टरपंथियों के निशाने पर आए सोनाक्षी-जहीर! दोनों धर्म पर उठ रहे सवाल

Sonakshi-Zaheer Trolled: सोनाक्षी सिन्हा ने इसी साल जून में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की थी, जिसके बाद दोनों को काफी ट्रोल किया गया था. शादी के बाद दोनों ने अपना पहला त्योहार गणेश चतुर्थी मनाया, जिसको लेकर एक बाद फिर दोनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. 

Sonakshi Zaheer Trolled For Celebrating Ganesh Chaturthi
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 09, 2024, 10:42 AM IST

Sonakshi-Zaheer Trolled For Celebrating Ganesh Chaturthi: सोनाक्षी सिन्हा ने इस साल 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के शादी की थी. दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. हालांकि, शादी के बाद दोनों को काफी ट्रोल किया गया था. दोनों के धर्म के लोकर काफी सवाल खड़े किए गए थे. शादी के बाद दोनों ने अपना पहला गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया, जिसको लेकर एक बाद फिर दोनों कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं. 

हाल ही में सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपने पति जहिर इकबाल के साथ गणपति बप्पा की पूजा और आरती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सोनाक्षी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं तो वहीं जहिर भी हल्के रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में गणपति की आरती की. वीडियो के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार सम्मान में बढ़ता है, जब एक जोड़ा सच्चे सद्भाव में एक दूसरे के विश्वासों का सम्मान करता है... शादी के बाद हमारा पहला गणपति'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

गणेश चतुर्थी मना कर ट्रोल हुए सोनाक्षी-जहीर

गणेश चतुर्थी के मौके पर कट्टरपंथी गैंग काफी एक्टिव हो गया है और बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर लगातार निशाना साध रहा है. पहले सारा अली खान ने गणपति बप्पा की पूजा करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जिस पर ट्रोल्स ने उनको खूब ट्रोल किया था. अब उनके निशाने पर सोनाक्षी सिन्हा और उनके पति जहीर इकबाल आ गए हैं. सोनाक्षी के शेयर किए गए वीडियो पर काफी सारे यूजर्स जहिर इकबाल के धर्म को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. कोई जहीर से मुसलमान होने का सबूत मांग रहा है तो कोई कपल की आस्था पर सवाल कर रहा है. 

ये हैं अब तक सबसे डिस्टर्बिंग मूवीज, जिन्हें देखने के बाद नहीं लगेगी भूख-प्यास; बेहद खौफनाक है चौथी और पांचवीं फिल्म; अकेले न देखें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी-जहीर के पोस्ट पर आ रहे नेगेटिव कमेंट्स 

इतना ही नहीं, कोई जहीर पर मोहब्बत के लिए अपने ईमान के सौदे का आरोप लगा रहा है तो कोई दोनों को एक दूसरे का धर्म बदलने की नसीहत दे रहा है. कोई सोनाक्षी से पूछ रहा है कि क्या वो ईद मनाएंगी? इस तरह से ढेरों कमेंट्स सोनाक्षी और जहीर के पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, सोनाक्षी और जहिर को ट्रोल्स से कोई खास फर्क नहीं पड़ता. बता दें, दोनों एक दूसरे को पिछले 7 साल से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने इस साल शादी की. जहां एक ओर दोनों के फैंस उनकी शादी के लिए बधाई दे रहे थे तो कुछ दोनों को ट्रोल कर रहे थे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}