trendingNow12370907
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अजय देवगन ने शुरू की 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग, 14 साल के युग देवगन भी सेट पर कर रहे काम

Son of Sardaar 2 shoot begins: 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बारे में खुद अजय देवगन ने अपडेट शेयर किया है. जहां एक वीडियो भी उन्होंने साझा किया है. इस दौरान पग पहने एक्टर का लुक भी देखने को मिलता है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

अजय देवगन ने शुरू की 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग,
Stop
Varsha|Updated: Aug 06, 2024, 02:40 PM IST

साल 2012 में रिलीज हुई अजय देवगन और संजय दत्त स्टारर 'सन ऑफ सरदार' का सीक्वल लाने की तैयारी शुरू हो चुकी है. अब एक बार फिर दर्शकों को कॉमेडी का नया तड़का नए अंदाज में देखने को मिलेगा. एक्टर अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. साथ ही एक वीडियो भी सामने आया है. चलिए दिखाते हैं.

मंगलवार को अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसका खुला ऐलान किया. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की जा रही है. वीडियो में कुछ खास पल कैप्चर किए गए हैं. जहां काफी कुछ खास पल देखने को मिलते हैं.

'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग शुरू
वीडियो में सेट की धमाचौकड़ी जिमी जिब (कैमरा), रंगों में डूबी होली के शॉट्स, कुछ डांस क्लिप्स भी हैं. शुरुआत गुरुद्वारे में मत्था टेकने से होती है. इसमें अजय देवगन के बेटे युग भी दिख रहे हैं. जो सन ऑफ सरदार 2 का क्लैप लेते देखे जा सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने क्या कहा
इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, '''सन ऑफ सरदार 2' का सफर प्रार्थनाओं, आशीर्वाद और एक बेहतरीन टीम के साथ शुरू हुआ.'  'सन ऑफ सरदार 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर इसका पिछला पार्ट खत्म हुआ था.

साउथ फिल्म का है रीमेक
अश्विनी धीर द्वारा निर्देशित, 'सन ऑफ सरदार' एस.एस. राजामौली की फिल्म 'मर्यादा रमन्ना' का रीमेक थी. इसमें संधू और रंधावा परिवारों के बीच दुश्मनी को दिखाया गया था. फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला लीड रोल में थे.

5 सबसे बेस्ट क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज, जिसे देखने के बाद उड़ जाएंगे तोते, आंखों के आगे छा जाएगा अंधेरा

 

रवि किशन को संजय दत्त ने किया रिप्लेस
सीक्वल की बात करें तो 'सन ऑफ सरदार 2' का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा कर रहे है. इसमें कई एक्टर्स कैमियो रोल्स में होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त को एक्टर रवि किशन के साथ रिप्लेस किया गया है. उनके बाहर होने का कारण यूके वीजा में आ रही दिक्कत बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए उनका वहां जाना जरूरी था.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}