trendingNow12376363
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'सरोज खान ही इकलौती ऐसी थीं जो मुझे नचा सकती थीं...','बिग बॉस 18' में एंट्री के बीच सोमी अली का बयान

'बिग बॉस 18' में सोमी अली की एंट्री की खबरें जोरों पर हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने सरोज खान पर खुलकर बात की. इन्होंने कहा कि वो ही ऐसी थीं जो उन्हें नचा सकती थीं.

सोमी अली और सरोज खान
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 09, 2024, 05:26 PM IST

Somy Ali on Saroj Khan: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) स्टारर फिल्म 'आओ प्यार करें' 1994 में रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस सोमी अली ने इस फिल्म से जुड़ा एक थ्रोबैक मोमेंट शेयर किया और बताया कि कोरियोग्राफर सरोज खान ही थीं जो उन्हें नचा सकती थीं. सोमी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक सीन शेयर किया है, जिसमें वह प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं.

सिर्फ वही मुझे नचा सकती थीं
सोमी अली ने कैप्शन में लिखा- 'इस फिल्म के जरिए प्रेम अंकल और दिवंगत सरोज खान जी उर्फ ​​मास्टरजी के साथ काम करने का मौका मिला. उनके जैसा कोई नहीं था. सरोज जी को हर दिन याद किया जाता है और जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा लोग उन्हें प्यार करते हैं. उन्होंने लिखा- 'मास्टर जी ही इकलौती ऐसी थीं जो मुझे नचा सकती थीं या फिर कम से कम इतना करवा सकती थीं कि कहीं न कहीं लगे कि मैं डांस कर रही हूं. हालांकि उन्हें इस बारे में पता नहीं था कि मैं उनसे डरती थी, इसलिए ऐसा पॉसिबल था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 

शिल्पा शेट्टी की तारीफ की

सोमी ने शिल्पा और सैफ की भी तारीफ की. सोमी ने कहा- 'शिल्पा और सैफ दोनों ही नेचुरल हैं - चाहे एक्टिंग की बात हो या फिर डांस की.' उन्होंने शिल्पा को बॉलीवुड की सबसे अच्छी मां कहा और बताया कि वह लोगों की हथेली देखकर उनके बारे में बहुत कुछ बता सकती थीं. सोमी ने कहा- खास तौर पर शिल्पा शेट्टी की प्रतिभा हर पहलू में बेमिसाल थी - खूबसूरती, डांस और एक्टिंग. बॉलीवुड की सभी माओं में वह सबसे अच्छी मां हैं. वह दयालु, विनम्र और मिलनसार हैं. उनमें कोई घमंड नहीं है और सबसे अच्छी बात यह थी कि वह हाथों की रेखाएं पढ़ने में माहिर थीं.

रिलीज के पहले दिन ही छा गई 'घुसपैठिया', क्लाइमैक्स की जमकर तारीफ कर रहे फैंस, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बचपन में बनीं वीराना की भूतनी, पत्रकार के किरदार ने बनाया टॉप एक्ट्रेस, अवॉर्ड शो में हुई खूब बेइज्जती; अब छोटे-मोटे रोल कर रहीं गुजारा

'आओ प्यार करें' 1992 की तमिल फिल्म 'चेंबरुथी' का रीमेक थी. इसे रवींद्र पीपट ने डायरेक्ट किया था. इसमें प्रशांत, रोजा, मंसूर अली खान, नासर, राधा रवि और भानुमति लीड रोल में नजर आए. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोमी अली बिग बॉस 18 का हिस्सा हो सकती हैं. हालांकि इसे लेकर ना तो मेकर्स और ना ही सोमी ने रिएक्ट किया है.

 

इनपुट -एजेंसी

Read More
{}{}