trendingNow11285678
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Singham 3 In Making: सिंघम पर साउथ की रीमेक का साया, तीसरी कड़ी के लिए मलयालम फिल्म की चर्चा

Rohit Shetty Singham 3 Film: बॉलीवुड की सबसे कामयाब फ्रेंचाइजी फिल्मों में सिंघम सबसे ऊपर है. 2014 में सिंघम रिटर्न्स के बाद अगली कड़ी का सबको लंबे समय से इंतजार है. चर्चा है कि रोहित शेट्टी को तीसरी कड़ी के लिए कहानी मिल गई है.

Singham 3 In Making: सिंघम पर साउथ की रीमेक का साया, तीसरी कड़ी के लिए मलयालम फिल्म की चर्चा
Stop
Ravi Buley|Updated: Aug 02, 2022, 10:09 PM IST

Ajay Devgn Singham Franchise: सिंघम के बीच में रोहित शेट्टी सिंबा और सूर्यवंशी को ला चुके हैं. लेकिन दर्शकों के दिलों में जो जगह सिंघम ने बनाई, उसका क्रेज बिल्कुल अलग है. ऐसे समय जबकि बॉलीवुड फिल्मों के सामने दर्शकों का संकट खड़ा दिख रहा है, रोहित शेट्टी जल्द ही सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी लाने की तैयारी में हैं. लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था कि रोहित, सिंघम का तीसरा पार्ट कब बनाएंगे. सिंघम के चाहने वालों का यह इंतजार अब खत्म होने वाला है. खबर है कि रोहित शेट्टी अगले साल, अप्रैल में इस फिल्म को शूट करने वाले हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह कि रोहित को बॉलीवुड में किसी राइटर के पास सिंघम 3 के लायक कहानी नहीं मिली और वह मलयालम की सुपर हिट फिल्म एक्शन हीरो बीजू को सिंघम के रूप में लेकर आएंगे.

रीयल है बीजू
सिंघम 3 की मेकिंग के साथ खबर यह भी है कि दिसंबर 2023 में इसे थियेटर्स में रिलीज भी कर दिया जाएगा. सिंघम 3 मलयालम फिल्म एक्शन हीरो बीजू का रीमेक होगी. अजय इस फिल्म में बीजू पाओलोस की भूमिका में नजर आएंगे. यह एक ऐसे युवक की कहानी है, जिसने पुलिस में भर्ती होने का सपना पूरा करने के लिए टीचिंग का जॉब छोड़ दिया. बीजू एक रीयल पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो कोचिन में सब-इंस्पेक्टर के रूप में भर्ती हुए थे. वहां उन्होंने कई क्रिमिनल केस सॉल्व किए और कई बड़े क्रिमिनल्स को पकड़ा.

क्यों लेट हुई फ्रेंचाइजी
सिंघम 2011 में आई थी. सिंघम 2, सिंघम रिटर्न्स के नाम से 2014 में रिलीज की गई थी. लेकिन तीसरी फ्रेंचाइजी लाने में इतना समय क्यों लगा? इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी का कहना है, ‘मैं एक लंबे समय से किसी पुलिसमैन की रीयलिस्टिक, दमदार कहानी की तलाश में था. वह नहीं मिल पा रही थी. यही कारण है कि मैंने बीच में सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बनाई. अब जब सिंघम की फ्रेंचाइजी के हिसाब से कहानी मिली है, तो फिलहाल अजय देवगन दूसरी फिल्मों में व्यस्त हैं. मैं भी अपनी क्रिसमस रिलीज सर्कस की मेकिंग में बिजी हूं. सो सिंघम 3 अगले साल फ्लोर पर जाएंगी.’

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}