trendingNow12327374
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कोबरा कांड में सिंगर 'फाजिलपुरिया' को ED ने किया तलब, एल्विश यादव केस में हो रही है पूछताछ

Elvish Yadav  कोबरा कांड में बड़ा अपडेट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी ने फाजिलपुरिया से करीबन 7 घंटे तक पूछताछ की. वहीं एल्विश को भी तलब किया गया था. लेकिन उन्होंने विदेश में होना का हवाला देकर थोड़ा वक्त मांगा है.  

फाजिलपुरिया और एल्विश यादव
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 08, 2024, 09:09 PM IST

Singer Fazilpuria ED: एल्विश यादव (Elvish Yadav) केस में नया अपडेट हैं. जानकारी के मुताबिक मशहूर सिंगर फाजिलपुरिया (Fazilpuria) से ED पूछताछ कर रही है. ईडी को शक है कि एल्विश यादव ने ही फाजिलपुरिया को अपने गाने में सांप का मुहैया करवाए थे. फिलहाल, ED ने एल्विश यादव को भी पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया है. लेकिन एल्विश ने विदेश में होने का हवाला देकर ED से थोड़े समय की मांग की है.

एल्लिश का करीबी दोस्त है फाजिलपुरिया
दरअसल, ईडी ने यूट्यूबर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया (Singer Fazilpuria) को सोमवार को तलब किया. जिसके बाद ईडी ने एक गाने में सांपों के गैरकानूनी तरीके से इस्तेमाल को लेकर कई सवाल पूछे. खास बात है कि फाजिलपुरिया एल्विश यादव का करीबी दोस्त है. ईडी जल्द ही एल्विश से भी इस मामले में आगे की पूछताछ करेगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria)

 

गुरुग्राम से लड़ा था लोकसभा चुनाव
रिपोर्ट्स के मुताबिक फाजिलपुरिया से ईडी ने करीबन 7 घंटे तक पूछताछ की. फाजिलपुरिया ने इस बार लोकसभा चुनाव गुरुग्राम के जननायक जनता पार्टी की तरफ से लड़ा था. हालांकि वो चुनाव हार गए और उनकी जमानत जब्त हो गई थी. ये चुनाव मैदान में पहली बार ही उतरे थे.

 

 

सिंगर के साथ-साथ रैपर भी
फाजिलपुरिया सिंगर के साथ-साथ रैपर भी हैं और उन्हें हरियाणी गानों के लिए जाना जाता है. इन्होंने 'लाला लोरी' और 'बिल्ली-बिल्ली' कई फेमस गाने गाए हैं. इतना ही नहीं इन्हें एल्विश के साथ '32 बोर' गाने के वीडियो में देखा गया थ. इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्म 'कपूर एंड संस' का 'कर गई चुल' और शादी में जरूर आना का गाना 'पल्लो लटके' भी इन्हीं ने गाया है.आपको बता दें, 2023 में हुए कोबरा कांड में एल्विश यादव के साथ फाजिलपुरिया का भी नाम आया था. एल्विश ने पुलिस सामने वीडियो को लेकर कहा था कि इसमें सांप उन्हें फाजिलपुरिया ने अरेंज करवाए थे. वहीं फाजिलपुरिया ने कहा था कि उन्होंने सांपों का इस्तेमाल पहली बार इसी में किया था. 

Read More
{}{}