Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

टीजर से एक दिन पहले आया 'Yodha' का नया पोस्टर, सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिख रहा है धमाकेदार अवतार

Yodha Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी की 19 फरवरी के दिन 1 बजे फिल्म 'योद्धा' का टीजर रिलीज होगा. इसी के साथ अभिनेता ने एक नया पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें वो धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.  

टीजर से एक दिन पहले आया 'Yodha' का नया पोस्टर, सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिख रहा है धमाकेदार अवतार
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 18, 2024, 01:36 PM IST

Yodha Poster: इंडियन पुलिस फोर्स के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फैंस के लिए एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म 'योद्धा' में अभिनेता एक बार फिर लीड रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म से पहले पोस्टर को फैंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला. आज सिद्धार्थ ने 'योद्धा' का एक नया पोस्टर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि 19 फरवरी के दिन 1 बजे फिल्म का टीजर आउट हो जाएगा. ऐसे में फैंस की 'योद्धा' के लिए एक्साइटमेंट डबल हो गई है.

योद्धा का नया पोस्टर आउट

टीजर से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'योद्धा' का नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्ट में अभिनेता हाथ में बंदूक लिए लक्ष्य पर निशाना साध रहे हैं. सिद्धार्थ की आंखों में फाइट करने की भूख साफ दिखाई दे रही है, जिसे देख दर्शक एक्साइटेड हो गए हैं. इसी पोस्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्शन में जानकारी दी की 19 फरवरी के दिन 1 बजे मूवी का टीजर आउट हो जाएगा. कुछ ही मिनटों में फिल्म का नया पोस्ट इंटरनेट पर छा गया है और फैंस लगातार प्यार दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

15 मार्च को रिलीज हो रही है योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म  'योद्धा' में मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. वहीं, उनके साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना का किरदार भी मूवी में देखने वाला होगा. फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक योद्धा' 15 मार्च को रिलीज हो रही है. बता दें कि 'योद्धा' की शूटिंग के लिए  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ पूरी स्टारकास्ट से जमकर मेहनत की है. यही कारण है कि फिल्म को शुरुआत से कमाल का रिस्पांस मिल रहा है.  

{}{}