trendingNow12091725
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Fighter Collection: देश ही नहीं विदेश में भी धूम मचा रही है 'फाइटर', वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 250 करोड़ पार

Fighter Box Office Collection: ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर इन दिनों कमाल कर रही है. बता दें कि विदेश भी मूवी को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फाइटर का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ पर पहुंच गया है. 

Fighter Collection: देश ही नहीं विदेश में भी धूम मचा रही है 'फाइटर', वर्ल्डवाइड कलेक्शन पहुंचा 250 करोड़ पार
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 02, 2024, 07:35 PM IST

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से अच्छा परफॉर्म कर रही है. 75वें रिपब्लिक डे के एक दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्म के लिए शुरुआत से ही फैंस बहुत एक्साइटेड थे. बता दें कि भारत के साथ-साथ विदेश में भी फैंस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं. ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री अपना जादू चलाती नजर आ रही है. 

'फाइटर' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन 'फाइटर'  150 करोड़ का कलेक्शन पार करने जा सकती है. वहीं, फिल्म का वर्ल्ड वाईड कलेक्शन भी शानदार रहा है. फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. शुरुआत से फाइटर ने  विदेशी दर्शकों को बांधे रखा है. फिल्म के पैमाने, तकनीकीता, एरियल एक्शन सीक्वेंस, थ्रिलिंग बैकड्रॉप स्कोर के साथ-साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को भी एक साथे बहुत प्यार मिल रहा है. 

मेकर्स ने किया शुक्रिया

फाइटर फिल्म के दर्शकों के साथ-साथ मेकर्स और स्टार कास्ट के लिए भी यह बहुत बड़ी बात है कि मूवी ने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री मारी है. मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, इसे जारी रखें." 

पहली बार आए ऋतिक-दीपिका नजर 

बता दें कि फाइटर से पहले ऋतिक-दीपिका की जोड़ी को एक साथ कभी नहीं देखा गया है. यह भी वजह है कि क्यों फिल्म देखने में लोगों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है. दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं और अपनी एक्टिंग से हमेशा फैंस को खुश करते हैं. देखना होगा कि फाइटर और कितनी कमाई करती है. अभी भी फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े रोजाना बड़ रहे हैं.

Read More
{}{}