trendingNow11749142
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shweta Tiwari: नशीले नैन, भीगा बदन, शॉवर के नीचे कुछ ऐसे दिखाईं अदाएं; हॉट फोटोज देख मचले फैंस के दिल!

Shweta Tiwari Bold Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपनी बोल्ड अदाओं का जादू इंटरनेट पर दिखा दिया है. श्वेता तिवारी की नई फोटोज देख फैंस के दिल मचले जा रहे हैं.   

श्वेता तिवारी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 22, 2023, 03:35 PM IST

Shweta Tiwari Instagram: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 42 की उम्र में अपने मोस्ट सेक्सी लुक का दीदार सोशल मीडिया पर करा दिया है. जी हां... श्वेता तिवारी लेटेस्ट फोटोज में नशीले नैनों के साथ अपना भीगा बदन जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. कभी शॉवर के सामने तो कभी वॉश बेसिन पर बैठ सिजलिंग अदाएं दिखातीं श्वेता तिवारी की नई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. श्वेता (Shweta Tiwari Photos) की तस्वीरों के देख नेटीजन्स झोली भर-भरकर एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं. 

मोस्ट सेक्सी लुक में दिखीं श्वेता तिवारी!

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Bold Look) ने हाल ही में ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस बाथरूम के ग्लास गेट को थामे अपने नशीले नैनों से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं. तो दूसरी फोटो में एक्ट्रेस शॉवर के नीचे भीगती हुईं नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो में श्वेता तिवारी भीगी जुल्फों और टाइट ड्रेस में अपने हुस्न का कहर बरपा रही हैं. 

श्वेता तिवारी की सिजलिंग अदाएं कर देंगी इंप्रेस

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Pics) लेटेस्ट फोटोज में गोल्डन कलर की टाइट ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने में बिल्कुल नहीं हिचक रही हैं. न्यूट्रल मेकअप, खुली जुल्फों में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Instagram) की हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा भी बढ़ा दिया है. नेटीजन्स एक्ट्रेस की फोटोज पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने श्वेता की तारीफ में लिखा- यह अपनी उम्र 42 से घटाकर 32 और से 22...कर रही हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा- आपको हॉट लुक देने की जरुरत नहीं, आपकी स्माइल ही किलर है.

श्वेता तिवारी वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Tv Shows) कई सालों से एक्टिंग इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. भोजपुरी फिल्मों के साथ-बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कई टीवी शोज में अपना कमाल दिखाया है. कसौटी जिंदगी से लेकर जाने क्या बात हुई, परवरिश, मेरे डैड की दुल्हन, हम तुम और डेम और मैं हूं अपराजिता तक, जैसे कई सीरियल में श्वेता तिवारी काम कर चुकी हैं.

Read More
{}{}