trendingNow11986679
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ना एक्ट्रेस ना ही कोई बड़ा बिजनेस फिर भी भाभी Aishwarya Rai को अमीरी में पछाड़ देंगीं Shweta Bachchan! ये है वजह

Shweta Bachchan and Aishwarya Rai: श्वेता बच्चन अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी हैं जो एक हाउसवाइफ हैं तो ऐश्वर्या राय परिवार की बहू हैं जो सालों से इंडस्ट्री में काबिज हैं. लेकिन फिर भी अमीरी में श्वेता भाभी ऐश्वर्या को पछाड़ सकती हैं.

ना एक्ट्रेस ना ही कोई बड़ा बिजनेस फिर भी भाभी Aishwarya Rai को अमीरी में पछाड़ देंगीं Shweta Bachchan! ये है वजह
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Nov 30, 2023, 11:23 PM IST

Amitabh Bachchan Net Worth: वजह चाहे कोई भी हो बच्चन परिवार चर्चा में आ ही जाता है. हाल ही में ये तब सुर्खियों में आए जब खबर फैली कि अमिताभ बच्चन ने प्रतीक्षा बंगला अपनी लाडली श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के नाम कर दिया है जिसकी कीमत भी 50 करोड़ से ज्यादा है. बस इस खबर के आते ही घर की प्रॉपर्टी और उसके हिस्से को लेकर खूब बातें हो रही हैं. 

3,160 करोड़ है अमिताभ बच्चन की नेटवर्थ
अमिताभ बच्चन सालों से काम कर रहे हैं. उन्हें दशकों हो चुके हैं इंडस्ट्री में. फिल्में, टीवी विज्ञापन के अलावा वो अपने बिजनेस से भी खूब कमाते हैं और उनकी नेटवर्थ मीडिया रिपोर्ट्स में 3,160 करोड़ मानी जाती हैं. बच्चन परिवार यूं तो हमेशा ही अपने निजी मामलों को खुद तक सीमित रखता है लेकिन एक दफा अमिताभ ने सबके सामने ये कहा था कि वो अपनी प्रॉपर्टी का बराबर हिस्सा करेंगे. यानि सारी प्रॉपर्टी सिर्फ बेटे के नाम नहीं होगी बल्कि अमिताभ ने जो भी कमाया उसमे से आधा श्वेता को भी जरूर मिलेगा. जो समाज के लिए अच्छा उदाहरण भी है.

भाभी ऐश्वर्या से भी अमीर हो जाएंगीं श्वेता बच्चन
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ 280 करोड़ बताई जाती है. तो वहीं श्वेता बच्चन की नेटवर्थ है 110 करोड़. वहीं ऐश्वर्या इस वक्त सबसे टॉप पर हैं और श्वेता हो या अभिषेक उन दोनों से कई गुना ज्यादा अमीर है. लेकिन पिता अमिताभ बच्चन की 3 हजार करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी का बंटवारा होते ही अभिषेक और श्वेता की नेटवर्थ में अचानक इजाफा होगा. वो भी थोड़ा नहीं बल्कि कई गुना ज्यादा. 1600 करोड़ श्वेता बच्चन तो 1600 करोड़ अभिषेक बच्चन को मिलेगा.  

इन फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ 
अमिताभ की बात करें तो वो अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं और कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा है जिनमें वो नजर आएंगे. ये आने वाली फिल्में काफी बड़ी हैं जिनमें उनका किरदार काफी अहम होने वाला है.  

Read More
{}{}