Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

भाभी ऐश्वर्या राय की इस बात से नफरत करती हैं ननद श्वेता बच्चन, शो में खुद किया था खुलासा

Karan Johar के चैट शो में कई साल पहले श्वेता बच्चन ने भाभी ऐश्वर्या राय को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि वो एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रही है. इसमें श्वेता ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी चीज पसंद है और कौन सी नहीं.

श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 03, 2024, 06:17 PM IST

Shweta Bachchan On Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन और ननद श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के बीच के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर श्वेता बच्चन के पुराने वीडियो पर खूब चर्चा हो रही है. ये पुराना वीडियो करण जौहर के चैट शो का है जिसमें श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लेकर खुलकर बात की थी. बातों ही बातों में श्वेता बच्चन ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी चीज पसंद है और कौन सी नहीं.

ऐश्वर्या की पसंद है ये चीज
काफी वक्त पहले श्वेता बच्चन करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' में बतौर मेहमान पहुंची थीं. इस पुराने वीडियो को रेडिट ने शेयर किया है. जिसमें 'कॉफी विद करण' के अलावा करीना के शो में शर्मिला टैगोर के शो के क्लब करके मिक्स क्लिप दिखाई गई है. इसी वीडियो में करण श्वेता से पूछते हैं- 'उन्हें ऐश्वर्या की किस बात से नफरत है और वो क्या टॉलरेट करती है.' जवाब में श्वेता कहती हैं- 'वो सेल्फ मेड, स्ट्रॉन्ग महिला है, बहुत अच्छी मां है. ये चीज पसंद है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

रवीना टंडन पर हुए हमले पर आग बबूला कंगना रनौत, बोलीं- ऐसे में तो पीट-पीटकर हत्या हो सकती थी

 

बिल्कुल नहीं पसंद ये चीज
इसी दौरान करण पूछते हैं कि 'किस बात से नफरत है?' जवाब में श्वेता बोलती हैं- 'वो मैसेज और कॉल्स का कभी जवाब नहीं देतीं. इसके साथ ही उनका टाइम मैनेजमेंट बर्दाश्त करना पड़ता है.' रेडिट के इस थ्रोबैक वीडियो में श्वेता बच्चन का जवाब एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन, क्या जल्द होने वाली है नताशा की डिलीवरी?

अगत्स्य कर चुका फिल्मों में डेब्यू
श्वेता बच्चन के दो बच्चे हैं. अगस्त्य नंदा और नव्या नवेली. नव्या पॉडकास्ट चलाती हैं जबकि अगस्त्य शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ 'द आर्चीज' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. आए दिन श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

 

{}{}