Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'कोई खुशखबरी है क्या...?' क्लिनिक के बाहर पति अरबाज खान के साथ नजर आईं शूरा, पैप्स ने पूछ डाला सवाल

Arbaaz Khan-Shura Khan: अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा के साथ बीती शाम एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे, जहां एक पैपराजी ने कपल से 'खुशखबरी' के बारे में पूछ लिया. जिसके बाद से शूरा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें जोर पर हैं. आइए, यहां जानते हैं शूरा ने पैप्स को क्या जवाब दिया. 

अरबाज खान और शूरा खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 03, 2024, 11:05 AM IST

Arbaaz Khan and Shura Khan News: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दिसंबर 2023 में शादी की थी. शादी के बाद से ही अरबाज (Arbaaz Khan) और शूरा सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रहे हैं. कभी कपल का रोमांस, तो कभी दोनों की कैमेस्ट्री वायरल होती नजर आती है. लेकिन इस बार अरबाज खान के 56 की उम्र में दोबारा पापा बनने की खबरें इंटरनेट पर छा गई हैं. बीती शाम अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा (Sshura Khan) के साथ एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए थे. जहां एक पैपराजी ने अरबाज-शूरा से पूछ लिया 'कोई खुशखबरी है क्या?'

पैपराजी के सवाल पर शूरा का रिएक्शन

अरबाज खान (Arbaaz Khan Wife) और शूरा खान से पैपराजी के सवाल वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में शूरा खान खुशखबरी की बात पर रिएक्ट करती भी नजर आ रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि पैपराजी ने पूछा कोई गुड न्यूज है क्या तो शूरा ने फौरन ना में सिर हिलाया और फिर भागते हुए गाड़ी में जाकर बैठ गईं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज और शूरा की रोमांटिक फोटो

अरबाज खान और शूरा खान (Arbaaz-Shura News) एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. शूरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिन पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अरबाज खान को गले लगाए नजर आ रही थीं. फोटो के कैप्शन में शूरा ने लिखा था- 'सुकून' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

'बड़ी गोल्ड डिगर...', अरे! सुष्मिता सेन के सामने ये क्या बोल गईं रिया चक्रवर्ती? Video वायरल

दिसबंर 2023 में की थी शादी

बता दें, अरबाज खान (Arbaaz Khan Second Wedding) ने चोरी-छिपे शूरा को एक साल तक डेट किया था और फिर दिसंबर 2023 में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में निकाह किया था. अरबाज के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो  उन्होंने हाल ही में रवीना टंडन की 'पटना शुक्ला' को प्रोड्यूस किया है.  

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 
 

{}{}