trendingNow12260516
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सिंगल और कमिटेड... क्या है श्रुति हासन का हालिया स्टेटस? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Shruti Haasan: हाल ही में श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के दौरान अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि इस समय वो सिंगल हैं या कमिटेड. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Shruti Haasan
Stop
Vandana Saini|Updated: May 23, 2024, 05:46 PM IST

Shruti Haasan On Her Breakup: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक छाने वाली एक्ट्रेस और शानदार सिंगर श्रुति हासन काफी समय से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जहां फैंस ने उनसे कई सारे सवाल भी किए. 

उन्हीं में से एक सवाल उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में भी था और इस सवाल का श्रुति ने काफी मजेदार सा जवाब दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि उनका हालिया स्टेटस क्या है वो सिंगल हैं और कमिटेड? वीडियो में एक्ट्रेस सफेद रंग के सूट में माथे पर बिंदी लगाए गाड़ी में बैठी नजर आ रही हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं कि अब वो सिंगल हैं.  

क्या है श्रुति का स्टेटस? 

जारी किए गए वीडियो में श्रुति कहती हैं, 'मुझे ऐसे सवालों का जवाब देने में मजा नहीं आता, लेकिन बता दूं मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और घुलने-मिलने को भी तैयार हूं. मैं फिलहाल बस अपने काम पर ध्यान दे रही हैं और अपनी लाइफ को जी रही हैं और काफी एंजॉय भी कर रही हूं. इतना काफी है'. श्रुति ने हाल ही में एक नोट भी शेयर करते हुए लिखा था, 'ये एक पागलपन से भरा सफर रहा, अपने बारे में बहुत कुछ सीखा'. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर श्रुति हासन के काम की बात करें तो उनको आखिरी बार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सालार: सीजफायर पार्ट- 1' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 715 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. आने वाले समय में श्रुति 'सालार' की दूसरे पार्ट 'सालार 2' में भी नजर आएंगी. साथ ही वो एक तमिल फिल्म 'चेन्नई स्टोरी' में बी नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Read More
{}{}