trendingNow12041727
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shreyas Talpade: 'मुझे माफ कर दो....' वाइफ दीप्ति से उस वक्त बस ये कह रहे थे श्रेयस तलपड़े

Shreyas Talpade के लिए बीते साल का आखिरी महीना काफी मुश्किल भरा रहा. एक्टर को हार्ट अटैक आया और कंडीशन काफी ज्यादा सीरियस हो गई थी. रिकवरी के बाद एक्टर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की.  

श्रेयस तलपड़े
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 03, 2024, 02:34 PM IST

Shreyas Talpade News: 47 साल के श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) पर साल 2023 का आखिरी महीना काफी भारी पड़ा. फिल्म की शूटिंग करते वक्त एक्टर को बेचैनी महसूस हुई और फिर अस्पताल में पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है. एक्टर ने रिकवर होने के बाद पहली बार इंटरव्यू दिया और खुलकर बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ और साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि मैं मर चुका था, मेरा दूसरा जन्म हुआ.

हार्ट अटैक के बाद पहली बार बोले श्रेयस
कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में एक्टर ने कहा- 'मैं जैसे ही उस दिन घर पहुंचा तो वाइफ दीप्ति ने मेरी हालत देखी. उसके बाद वो मुझे अस्पताल ले गई. मुझे तुरंत एमरजेंसी में ट्रीट किया और बिजली के झटके दिए. मुझे फिर से जिंदा कर दिया. उस वक्त में दीप्ति से कह रहा था कि तुम्हें जो भी परेशानी हुई है उसके लिए मुझे माफ कर दो.' 

 

 

हेल्थ को हल्के में ना लें
इसके साथ ही श्रेयस ने लोगों से गुजारिश करते हुए कहा- 'आप लोग अपनी हेल्थ को बिल्कुल भी हल्के में ना लें. रेगुलर डॉक्टर्स विजिट बहुत जरूरी है. मैं हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करता हूं. ना तो स्मोकिंग करता हूं और ना ही ड्रिंक करता हूं. अगर इन सबके बाद भी मेरे साथ ये हो सकता है तो आप ही सोचिए जो ये सब करते होंगे उनके साथ क्या होगा.'

 

 

इस फिल्म की शूटिंग के बाद हुआ ये हादसा
श्रेयस तलपड़े के साथ जिस दिन ये हादसा हुआ वो 'वेलकम टू जंगल' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक्टर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने मिलिट्री एक्सरसाइज की थी. शूट खत्म होने के बाद मेरे दाएं हाथ में दर्द शुरू हो गया. इतना ज्यादा दर्द था कि मैं वैनिटी वैन में कपड़े बदलने के लिए जा तक नहीं पा रहा था.

Read More
{}{}