trendingNow12421812
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सिर्फ 25 दिनों में ‘स्त्री 2’ ने ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ को चटा दी धूल, बनाया ये नया रिकॉर्ड; अभी भी जारी है ताबड़तोड़ कमाई

Stree 2 New Record: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को बॉक्स ऑफिस पर 25 दिन हो चुके हैं और इन दिनों में फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर रही है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ‘पठान’ और ‘बाहुबली 2’ को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है. चलिए बताते हैं क्या है ये रिकॉर्ड और अब तक फिल्म ने कितनी कमाई कर ली?

Stree 2 Surpassed Baahubali 2 and Pathan
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 09, 2024, 01:43 PM IST

Stree 2 Surpassed Baahubali 2 and Pathan: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2: सरकटे का आतंक’ पिछले महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का काफी जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है. धमाकेदार ओपनिंग के बाद से ही ये फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है. रिलीज के एक महीने बाद भी ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 

बीते दिन यानी अपनी रिलीज के 24वें दिन अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस प्रभास की साल 2016 में आई ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा था, जो 511 करोड़ का था वहीं, रिलीज के 25वें जिन फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘पठान’ को भी धूल चटा दी है. ऐसे में कम बजट की इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बनाया है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने अब तक पूरे देश में 516.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.  

श्रद्धा की ‘स्त्री 2’ ने ‘पठान’ चटाई धूल 

पिछले रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपए कमाए. ऐसे में फिल्म का टोटल कलेक्शन 527 करोड़ रुपए हो गया. ये कलेक्शन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ से भी ज्यादा है, जिसने 524.53 करोड़ रुपए कमाए थे. ‘स्त्री 2’ के साथ ही अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ भी रिलीज हुई थी, जिसमें तापसी पन्नू, फरदीन खान और वाणी कपूर जैसे कई बड़े सितारे थे, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई. इसके अलावा जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ की ‘वेदा’ भी साथ में रिलीज हुई थी. 

भूत बांग्ला... अपने जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दिया फैंस को बड़ा सरप्राइज, लेकर आ रहे नई हॉरर कॉमेडी फिल्म; खूब आएगा मजा

‘स्त्री 2’ को नहीं दे पा रहा कोई टक्कर 

ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ का सामना नहीं कर पाई और फेल हो गई. ‘स्त्री 2’ को काफी समय से कोई टक्कर नहीं मिली है. ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ शायद ‘स्त्री 2’ को कांटे की टक्कर दे सके, लेकिन फिल्म के सर्टिफिकेट में देरी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था. पहले ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अभी तक फिल्म की नई रिलीज का खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिल चुका है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Read More
{}{}