trendingNow11724465
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Kalpana Chawla: हो रही कल्पना चावला की बायोपिक की तैयारी, एक्ट्रेस का नाम और पोस्टर हुआ लीक

Kalpana Chawla Biopic: क्या भारत की बेटी कहलाने वाली अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक बनाने की तैयारी हो रही है! फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया में एक पोस्टर लीक होने की खबरें हैं. जिसके अनुसार बायोपिक बन रही है. एक्ट्रेस का नाम पर लोग बहस कर रहे हैं...  

Kalpana Chawla: हो रही कल्पना चावला की बायोपिक की तैयारी, एक्ट्रेस का नाम और पोस्टर हुआ लीक
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 04, 2023, 06:56 PM IST

Shraddha Kapoor: हाल में जब श्रद्धा कपूर नए हेयरस्टाइल के साथ छोटे बालों में देखा गया था, तो लोगों को अंदाज हो गया था कि वह कोई नया प्रोजेक्ट कर रही हैं. मगर कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि श्रद्धा ने अपने बाल क्यों काटे हैं. लेकिन अब इंटरनेट पर एक अनाउंसमेंट पोस्टर के लीक होकर वायरल हो गया है, जिसने सारी कहानी खोल दी है. इस पोस्टर के बाद अटकलें लग रही हैं कि श्रद्धा कपूर एस्ट्रोनॉट कल्पना चावला की बायोपिक के लिए तैयारी कर रही हैं. मगर कई लोग इसे लेकर अब तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

ये सितारे भी दिखेंगे
सोशल मीडिया पर लीक अनाउंसमेंट पोस्टर के अनुसार फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी कर रही है और आनंद एल राय (Anand L Rai) निर्देशक होंगे. पोस्टर पर ए आर रहमान का नाम भी साफ नजर आ रहा है. पोस्टर पर तारीख दर्ज है, 29 दिसंबर. फिल्म का टाइटल द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कल्पना चावला लिखा गया है. पोस्टर में यह भी दर्ज है कि फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और फहीम खान गेस्ट अपीयरेंस कर रहे हैं. हालांकि इस बात की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है कि यह सच है. लेकिन फैन्स को लगता है कि इस साल तू झूठी मैं मक्कार के बाद श्रद्धा यह फिल्म कर सकती हैं.

एक और बायोपिक
इससे पहले श्रद्धा आतंकी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन पर बनी फिल्म हसीना में लीड रोल निभा चुकी हैं. बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक भी वह करने वाली थीं, परंतु तमाम तैयारियों के बाद ऐन मौके पर वह बाहर हो गईं. फिल्म बाद में परिणीति चोपड़ा ने की और फ्लॉप रही. कल्पना चावला की बायोपिक का पोस्टर सोशल मीडिया प्लेटफॉरम रेडिट पर लीक हुआ है. इसके बाद कई लोगों ने इस फिल्म और श्रद्धा के नाम पर खुशी जाहिर की तो कई ने इसकी आलोचना की . कुछ का कहना है कि प्रोड्यूसर कोई ऐसी एक्ट्रेस क्यों नहीं लेते, जिसे एक्टिंग आती हो. यूजर्स के अनुसार निर्माताओं को ऐसा चेहरा लेना चाहिए, जो कल्पना चावला की तरह लगे. उन्होंने सवाल किया कि श्रद्धा कहां से कल्पना चावला की तरह दिखती हैं. कई यूजर्स ने अपनी तरफ से कल्पना चावला के रोल के लिए नाम भी सुझाए. राधिका आप्टे (Radhika Apte) को इस रोल के लिए सही बताया गया. किसी ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम लेते हुए कहा कि एक बार तो उन्हें यह फिल्म ऑफर की भी गई थी.

 

Read More
{}{}