Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी संग किया रिलेशनशिप ऑफिशियल, क्यूट सेल्फी शेयर कर लिखा- 'दिल रख ले...'

Shraddha Kapoor Instagram: श्रद्धा कपूर ने हाल ही में रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसा कैप्शन दिया है, जिसे देख फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या श्रद्धा कपूर ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया. 

श्रद्धा कपूर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 19, 2024, 06:40 AM IST

Shraddha Kapoor and Rahul Mody: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 'स्त्री  2' के प्रमोशन्स में बिजी चल रहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसके बाद फैंस की कयासबाजी शुरू हो गई है. जी हां...श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ पहली फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है, जिसे देख फैंस ने तरह-तरह के सवाल करने शुरू कर दिए हैं. 

क्या श्रद्धा ने राहुल के साथ अपना रिलेशनशिप किया कंफर्म?

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में राहुल मोदी के साथ एक क्यूट सेल्फी शेयर की है. सेल्फी के साथ ही श्रद्धा कपूर ने उसपर एक कैप्शन भी लिखा है, जो सबसे ज्यादा नेटीजन्स का ध्यान खींच रहा है. श्रद्धा कपूर ने लिखा- दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार. एक्ट्रेस ने राहुल मोदी को अपने पोस्ट में टैग करके बैकग्राउंड में नींद चुराई मेरी गाने का इस्तेमाल भी किया है. श्रद्धा कपूर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा है.  

'दीपिका ने नहीं लौटाए मेरे डायमंड के गिफ्ट...' भगौड़े विजय माल्या के बेटे ने लगाए थे आरोप, एक्ट्रेस ने खोली थी 'महाकंजूस' की पोल

कौन हैं राहुल मोदी?

राहुल मोदी (Rahul Mody), बॉलीवुड फिल्मों के राइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. वह मुंबई में जन्में और पले-बढ़ें हैं. राहुल मोदी ने सुभाष घई के व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है. राहुल के पिता आमोद एक फेमस बिजनेसमैन हैं. 

श्रद्धा कपूर का वर्कफ्रंट 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्दी ही हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में नजर आने वाली हैं. स्त्री 2 से पहले श्रद्धा कपूर, तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं.  

खुद को थप्पड़ क्यों मारते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी? सब छोड़-छाड़ कर पहुंच जाते हैं गांव; हैरान कर देगी वजह

{}{}