trendingNow11880532
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Viral Video: श्रद्धा को क्या प्रॉब्लम है नेशनल क्रश एक्ट्रेस के साथ, वीडियो देखकर उठी यह आवाज

Shraddha Kapoor: इन दिनों कई बार सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बात का बतंगड़ जैसे साबित होते हैं. लेकिन उनके आने पर चर्चाओं का बाजार तो गर्म हो ही जाता है. श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना के वीडियो पर गणेशोत्सव के इन दिनों में कुछ ऐसा ही हो रहा है...    

Viral Video: श्रद्धा को क्या प्रॉब्लम है नेशनल क्रश एक्ट्रेस के साथ, वीडियो देखकर उठी यह आवाज
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 20, 2023, 09:24 PM IST

Rashmika Mandana: क्या बॉलीवुड की एक्ट्रेसें साउथ से आ रही हीरोइनों से खतरा महसूस कर रही हैंॽ रश्मिका मंदाना और श्रद्धा कपूर का गणेश चतुर्थी के दिन आया एक वीडियो कुछ ऐसा ही संकेत दे रहा है. रश्मिका साउथ इंडियन सिनेमा में सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. लोकप्रियता की वजह से उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. रश्मिका ने इधर बॉलीवुड फिल्मों में भी हाथ आजमाया है, लेकिन ज्यादा फायदा नहीं हुआ. बावजूद इसके क्या बॉलीवुड एक्ट्रेसों ने उनकी वजह से आने वाले खतरे की आहट सुनी ली हैॽ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग इसी तरह की अटकलें लगा रहे हैं.

बोलो- हैलो...
इस वीडियो में रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिख रही हैं. यह वीडियो कल गणेश चतुर्थी की रात मुंबई में उद्योगपति अंबानी के घर आए भगवान गणपति के दर्शन के लिए पहुंचे सेलब्रिटियों का है. इसमें बॉलीवुड और साउथ के सितारे पहुंचे थे. लेकिन इस वीडियो में एक पेंच है. वीडियो में नजर आ रहा है कि रश्मिका अपनी जगह पर खड़ी हैं और सामने से आ रहीं श्रद्धा कपूर, रश्मिका को तिरछी नजर से देखती हैं. फिर उनसे बिना हैलो या किसी तरह का अभिवादन किए, निकल जाती हैं. एक पल के लिए वीडियो में प्रतीत होता है कि रश्मिका सामने आ रहीं श्रद्धा से हैलो कहने को तैयार हैं, मगर श्रद्धा उनकी तरफ देखती भी नहीं.

किसको किससे जलन
यह वीडियो सामने आने के बाद कुछ नेटिजन्स कह रहे हैं कि तमाम बॉलीवुड सितारों की तरह क्या श्रद्धा भी दक्षिण के एक्ट्ररों और एक्ट्रेसों से ईर्ष्या करती हैं. खास तौर पर रश्मिका से, जिन्होंने 2021 में रिलीज हुई पुष्पा के साथ पैन-इंडिया पहचान बनाई है. उनकी पुष्पा का पूरे देश में इंतजार हो रहा है. सोशल मीडिया में कई लोगों ने कहा कि श्रद्धा द्वार रश्मिका के सामने ऐसा गैर-जरूरी एटिट्यूड दिखाना सही नहीं है. इससे गलत मैसेज जाता है. हालांकि कई लोगों का मानना है कि बात को बढ़ा-चढ़ाकर देखना ठीक नहीं है क्योंकि इस समारोह में भीड़भाड़ बहुत थी. यह भी हो सकता है कि श्रद्धा और रश्मिका के बीच जान-पहचान न हो.

Read More
{}{}