trendingNow12403593
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'स्त्री 2' की सक्सेस के बाद श्रद्धा कपूर ने लिया बड़ा फैसला, पैरेंट्स का घर छोड़ किराए के मकान में होंगी शिफ्ट!

Shraddha Kapoor House: स्त्री 2 की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर अब नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं. वह ऋतिक रोशन के घर को किराए पर ले सकती हैं. ये घर अक्षय कुमार के पड़ोस में ही हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या कहती है डिटेल.

स्त्री 2 की सफलता के बाद श्रद्धा कपूर
Stop
Varsha|Updated: Aug 28, 2024, 10:29 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर चर्चा में हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. इस बीच श्रद्धा कपूर के नए आशियाने को लेकर डिटेल आ रही हैं. बताया जा रहा है कि वह अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने वाली हैं. वह ऋतिक रोशन के घर को किराए पर ले सकती हैं. चलिए बताते हैं आखिर बीटाउन में क्या गॉसिप्स चल रहे हैं.

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर, अश्रय कुमार की नई पड़ोसी बनने वाली हैं. वह जुहू में ऋतिक रोशन के मौजूदा सी-फेसिंग अपार्टमेंट को किराए पर ले सकती हैं. इसी बिल्डिंग में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अक्षय कुमार की फैमिली भी रहती है. दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार ने 'स्त्री 2' में कैमियो किया था.

अक्षय कुमार की पड़ोसन बनेंगी श्रद्धा कपूर
शुरुआत में चर्चा थी कि वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल और बेटी के साथ ऋतिक के अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे. मगर दोनों की ये डील कथित तौर पर पूरी न हो सकी. अब ये डील श्रद्धा कपूर के हाथ लग गई है. जल्द ही एक्ट्रेस यहां शिफ्ट कर सकती हैं.

स्त्री 2 में भेड़िया
स्त्री 2 में अक्षय कुमार ही नहीं वरुण धवन का भी कैमियो था. दिनेश विजान की मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स के तहत ही वरुण धवन की भेड़िया भी आती है. जहां वरुण धवन भास्कर शर्मा के रोल में दिखे थे. अब इसका सीक्वल भी आएगा. स्त्री 2 में इसी को जोड़ा गया था.

मुस्लिम है ये एक्ट्रेस, लेकिन नहीं मानती इस्लाम को, ना ही करेंगी मुसलमान से शादी, करवाना चाहती हैं मां-बाप का तलाक

 

परिवार को लेकर क्या कहा था
स्त्री 2 के प्रमोशन के दौरान ही श्रद्धा कपूर ने घर को लेकर बातचीत की थी. जहां उन्होंने बताया था कि वह 37 साल की हो गई हैं लेकिन अभी भी माता-पिता के साथ पूरी फैमिली संग एक ही घर में रहती हैं. कई बार फैमिली भी कहती है कि उन्हें अपना घर ले लेना चाहिए. मगर वह घर छोड़ना नहीं चाहती और परिवार के साथ ही रहना चाहती हैं.

Read More
{}{}