trendingNow12041676
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Stree 2: 'स्त्री 2' बनकर सेट पर समोसे खा रहीं श्रद्धा कपूर, लंबी चोटी, माथे पर बिंदी और हाथ में दिखी प्लेट

Shraddha Kapoor's look from the sets of Stree 2: फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद अब इस साल फैन्स का मनोरंजन करने के लिए 'स्त्री 2' आ रही है. इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं और इस बीच फिल्म के सेट से श्रद्धा कपूर के लुक की तस्वीर वायरल हो गई है.

'स्त्री 2'  के सेट से श्रद्धा कपूर का लुक वायरल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 03, 2024, 02:09 PM IST

Shraddha Kapoor's look from the sets of Stree 2: फिल्म 'स्त्री 2' के सेट से श्रद्धा कपूर के लुक की एक तस्वीर वायरल हो गई है. श्रद्धा कपूर की इस वायरल तस्वीर में उनका लुक देखने के बाद फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. फिल्म के पहले भाग 'स्त्री' की अपार सफलता के बाद फैन्स इसके दूसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित और उतावले हैं.

श्रद्धा कपूर की यह वायरल तस्वीर फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. इस तस्वीर में श्रद्धा कपूर साइड मांग निकाले लंबी सी चोटी किए हुए नजर आ रही हैं. माथे पर बिंदी, नाक में मोटा नोज रिंग और आंखों में काजल लगाए सिंपल लुक में श्रद्धा कपूर बेहद प्यारी लग रही हैं.

हाथों में समोसे की प्लेट लिए नजर आईं श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर ने सफेद शर्ट के साथ ग्रे से रंग की जैकेट पहनी हुई है. श्रद्धा के हाथों में समोसे की एक प्लेट है, जिसमें काफी सारे समोसे हैं. बता दें कि श्रद्धा कपूर खाने-पीने की काफी शौकीन हैं. वह अक्सर खाने-पीने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपने खाने के प्रेम को भी अक्सर इंटरव्यूज में बताती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

श्रद्धा और राजकुमार ने शेयर किया था पहला वीडियो
'स्त्री 2' की जानकारी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी थी. राजकुमार राव ने एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि 'स्त्री 2' की फिल्मिंग शुरू हो गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक! 'स्त्री 2' की फिल्मिंग शुरू! आ रही है वो- अगस्त 2024!'' बता दें कि श्रद्धा कपूर ने भी यही वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

स्त्री 2 में है 'सरकटे का आतंक'
बता दें कि स्त्री 2 'सरकटे का आतंक' (बिना सिर वाले आदमी के आतंक) के इर्द-गिर्द घूमेगी. फिल्म के दूसरे भाग में स्त्री की लगभग पूरी कास्ट वापसी कर रही है. 'स्त्री 2' की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो गई थी और इस बार स्त्री के लिए संदेश 'ओ स्त्री कल आना' नहीं है, बल्कि 'हे स्त्री रक्षा करना' है.

Read More
{}{}