trendingNow12369148
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

श्रद्धा कपूर का हो गया ब्रेकअप? रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो; बहन और डॉगी को भी लिस्ट से हटाया

Shraddha Kapoor: कुछ समय पहले ही श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ लिखा, 'दिल रख ले.. नींद तो दे दे'. जिसके बाद ये कहा जा रहा था कि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. वहीं, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान और परेशान कर दिया है.

Shraddha Kapoor Rahul Mody Break Up
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 05, 2024, 02:27 PM IST

Shraddha Kapoor Rahul Mody Break Up: श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर भी चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल, इसी साल श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ लिखा, 'दिल रख ले.. नींद तो दे दे यार'. 

इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस का यहीं माना था कि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. वहीं, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान और परेशान कर दिया है. क्या श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी से ब्रेकअप कर लिया है? ये सवाल हर किसी के मन में है क्योंकि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर राहुल को अनफॉलो कर दिया है. सिर्फ राहुल ही नहीं, उनकी बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है. 

क्या श्रद्धा और राहुल का हो गया ब्रेकअप?

हालांकि, राहुल मोदी एक्ट्रेस को अभी भी फॉलो कर रहे हैं. इससे फैंस को हैरानी हो रही है कि क्या सच में दोनों का ब्रेकअप हो गया है या यह उनकी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' के लिए ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है. हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल Reddit पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. रेडिट यूजर ने श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए ब्रेकअप की अटकलें लगाई हैं. पोस्ट में ये दावा किया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है. 

शादी को हो गए 8 साल, मां बनने को तरस रही ये एक्ट्रेस; सुनने पड़ते हैं लोगों के तानें; अब लिया इसका सहारा

श्रद्धा ने राहुल मोदी को किया अनफॉलो?

इसके साथ ही पोस्ट में एक और फोटो शेयर की गई है, जिसमें श्रद्धा के फॉलोइंग लिस्ट में राहुल मोदी का सर्च करने पर नहीं आ रहा है. रेडिट यूजर ने लिखा, 'श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है. यहां तक ​​कि उनकी बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते को भी. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था'. इस पोस्ट काफी सारे रेडिट यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिनमें से कुछ इस दावे को सचा बता रहे हैं तो कुछ संदेह भी जाहिर कर रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 

वहीं, श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आने वाली हैं, जो साल 2018 में आई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. फिल्म में एक बार फिर श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.
 

Read More
{}{}