trendingNow12331096
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

नानी मां का सोने का हार पहन खूब चमकीं अंबानी फैमिली की 'बड़ी बहूरानी', सास-ननद को दी कड़ी टक्कर

Shloka Mehta Photos: देवर अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन्स से भाभी श्लोका मेहता के एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक्स सामने आ रहे हैं. हाल में अंबानी फैमिली की बड़ी बहूरानी श्लोका का नया लुक सामने आया है, जिसमें वह अपनी नानी का गोल्ड सेट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

श्लोका मेहता
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 11, 2024, 11:35 AM IST

Anant-Radhika Wedding Shloka Mehta Look: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगें. शादी से पहले अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धूम सिर्फ एंटीलिया ही नहीं, बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर मची हुई है. ऐसे में अंबानी फैमिली की लेडीज के रॉयल लुक चारों तरफ वायरल हो रहे हैं. हाल ही में अंबानी खानदान की बड़ी बहूरानी यानी आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का नया लुक सामने आ गया है. नए लुक में श्लोका मेहता सुनहरी साड़ी के साथ अपनी नानी मां का गोल्ड नेकलेस पहन खूब तारीफें बटोर रही हैं. चलिए, यहां दिखाते हैं श्लोका का नया लुक.

अनंत के वेडिंग फंक्शन से श्लोका मेहता का नया लुक वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की शादी से पहले एंटीलिया में शिव शक्ति की पूरा रखी गई थी. जिसमें श्लोका मेहता ने अपने सुनहरे लुक का जादू दिखाया. अंबानी फैमिली की बड़ी बहूरानी ने शिव शक्ति पूजा के लिए गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. श्लोका (Shloka Meta New Look) की सुनहरी साड़ी टिश्यू सिल्क से तैयार की गई थी, जिसके बॉर्डर पर बड़े-बड़े गोल्डन फूल बनाए गए थे. श्लोका ने गोल्डन साड़ी के साथ पिस्ता ग्रीन कलर का खूबसूरत दुपट्टा भी पेयर किया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diya Mehta Jatia (@dmjatia)

नानी मां का हार पहन खूब चमकीं श्लोका मेहता

अंबानी फैमिली की बड़ी बहूरानी सुनहरी साड़ी में किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं. श्लोका (Shloka Mehta Photos) ने डिजाइनर साड़ी के साथ अपनी नानी मां का गोल्ड नेकलेस, मांग टीका और मैचिंग ईयररिंग्स पेयर किए थे. श्लोका ने ब्राउन शेड ग्लोइंग मेकअप के साथ आंखों में काजल लगाया था, जो उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था. श्लोका मेहता के लेटेस्ट लुक की फोटोज दिया मेहता जतिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.  

गले में बड़ा-सा रूबी हार, डिजाइनर लहंगा...Isha Ambani के नए लुक में इस छोटी-सी चीज ने खींचा ध्यान

नीता अंबानी और ईशा अंबानी का लुक भी वायरल

बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले रखी गई शिव शक्ति की पूजा में नीता अंबानी ने ब्लू कलर की साड़ी के साथ बड़े-बड़े स्टोन्स वाला हार पहना था. नीता अंबानी का यह लुक भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ईशा अंबानी ने भी भाई के वेडिंग फंक्शन के लिए रॉयल रूबी नेकलेस और डिजाइनर लहंगा चोली में अपना स्टाइल दिखाया था. 

मिलिए अनिल अंबानी की साली से, जिनका बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, खूबसूरती में बहन टीना से नहीं हैं कम 

Read More
{}{}