trendingNow11779900
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Salman Khan ने नहीं इस सुपरस्टार ने शुरु किया शर्ट लेस ट्रेंड, सालों पहले बॉडी दिखाकर किया लोगों को इंप्रेस

धर्मेंद्र 80 के दशक के सबसे बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री में शर्ट लेस होने का ट्रेंड शुरु किया था.

Salman Khan ने नहीं इस सुपरस्टार ने शुरु किया शर्ट लेस ट्रेंड, सालों पहले बॉडी दिखाकर किया लोगों को इंप्रेस
Stop
Misha Singh|Updated: Jul 14, 2023, 07:28 PM IST

Shirtless Trend in Bollywood: 70 और 80 के दशक में सभी के दिलों पर राज करने वाले ही-मैन यानी की धर्मेंद्र ने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई हैं. एक्टर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. यही वजह है कि आज इतने सालों बाद भी लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं. धर्मेद्र का जादू इतने सालों बाद भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. अभिनेता 80 के दशक के सबसे बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआती दौर में संघर्ष किया जिसके बाद उन्हें ये कामयाबी प्राप्त हुई. इसी के साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने ही बड़े पर्दे पर शर्ट लेस होने का ट्रेंड शुरु किया था.

धर्मेंद्र ने शुरु किया शर्ट लेस ट्रेंड 

आज के वक्त में अगर बात शर्ट लेस होने की आती है तो हमारे जहन में सबसे पहले नाम आता हैं सलमान खान का लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ये ट्रेंड सालों पहले धर्मेंद्र ने बड़े पर्दे पर शुरु किया था. दरअसल, इस बात का खुलासा खुद धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान किया जब उनसे सवाल पूछा कि क्या स्क्रीन पर शर्ट उतारने वाले पहले एक्टर आप थे? जिसका जवाब सुनकर आप सभी चौंक उठेंगे. एक्टर ने कहा, 'उपरवाले का वरदान और मां बाप का एहसान जो उन्होंने मुझे ऐसा शरीर दिया. बाकि मैं मेहनती था, खेतों मैं काम करना, साइकिल चलाना, 50 मील आना जाना, उससे मेरे थाइज बहुत स्ट्रांग हो गए थे. मैं कुश्ती करता था एक बार सलमान ने मुझसे पूछा था कि ऐसे थाइज कैसे बनेंगे. तो मैंने कहा कि अब नहीं बनेंगे जो बन गए बन गए.'

धर्मेंद्र ने किए चौंकाने वाले खुलासे

इस इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए. उन्होंने बताया कि उस जमाने में लड़कों का डांस करना सही नहीं माना जाता था. उस वक्त लोगों की सोच थी कि लड़के नचाते है नाचते नहीं है. उन्होंने बताया कि उन्हें डांस क्लास भी भेजा गया तब जाकर उन्हें डांस करना आया. 

Read More
{}{}