trendingNow12125681
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shilpa Shetty New Restaurant: शिल्पा शेट्टी ने बेंगलुरु में खोला नया रेस्टोरेंट, मुंबई वाला बास्टियन तो नहीं किसी महल से कम

Shilpa Shetty New Restaurant: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक और नया रेस्टोरेंट खोल लिया है. मुंबई के बाद बेंगलुरु में भी फिटनेस क्वीन ने नया रेस्टोरेंट खोला है जिसकी पूजा की तस्वीरें उन्होंने शेयर की है. 

शिल्पा शेट्टी
Stop
Varsha|Updated: Feb 24, 2024, 09:57 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. फिल्मों से, सोशल मीडिया से लेकर अलग अलग वेंचर्स से वह खूब कमाती हैं. वह तो कमाल हैं ही उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के पास भी धन दौलत की कोई कमी नहीं है. अब दोनों ने मिलकर बेंगलुरु में नया रेस्टोरेंट खोला है. जिसके मुहूर्त की तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की है. इससे पहले शिल्पा शेट्टी का मुंबई में बास्टियन नाम का पॉपुलर रेस्टोरेंट हैं. तो चलिए शिल्पा शेट्टी ने जो गुडन्यूज दी है, उसके बारे में बताते हैं.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा शेट्टी ने कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. जहां उन्होंने बताया कि ये उनकी एक नई शुरुआत है. इस बार बास्टियन उन्होंने बेंगलुरु में खोला है. जिसका मुहूर्त भी हुआ.पूजा से लेकर प्रसाद की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

मुंबई में भी है बेहद खूबसूरत रेस्टोरेंट


मालूम हो, मुंबई में बास्टियन रेस्टोरेंट काफी फेमस है. जिसकी मालकिन शिल्पा शेट्टी है. ये दादल के कोहिनूर स्क्वायर में 48वें फ्लोर पर बना है. जिसका रूफटॉप नजारा किसी जन्नत से कम नहीं लगता है. इसे मिनल चोपड़ा और रंजीत बिंद्रा ने पेश किया था. 450 की सीट वाला ये रेस्टोरेंट देखने में काफी खूबसूरत तो खाना लाजवाब मिलता है.

फिटनेस क्वीन का रेस्टोरेंट तो खासियत तो होगी ही
शिल्पा शेट्टी हेल्थ कॉन्शियस हैं. फिटनेस की मिसाल हैं. ऐसे में उनका रेस्टोरेंट हैं तो हेल्थ का खास ध्यान रखना तो बनता है. बास्टियन रेस्टोरेंट के मेन्यू से पता चलता है कि लंच से लेकर डिनर तक खाने पीने में हाइजीन और फिटनेस का खास ख्याल रखा जाता है

Read More
{}{}