Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

संपत्ति कुर्क होने के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं शिल्पा शेट्टी, कार के ब्लैक शीशे से छिपाया चेहरा

Shilpa Shetty और राज कुंद्रा पर ईडी ने बड़ा वार किया है. कुंद्रा की चल और अचल संपत्ति दोनों को कुर्क कर दिया है. इस कार्रवाई के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार घर के बाहर दिखाई दीं जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.   

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 18, 2024, 03:03 PM IST

Shilpa Shetty Raj Kundra: ईडी ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा की 97.79 करोड़ की प्रॉपर्टी को कुर्क कर लिया है. ईडी की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीाडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा लगातार ट्रेंड कर रहे हैं. वहीं इस बड़े कदम के बाद शिल्पा शेट्टी अपने घर से निकलती हुई पहली बार दिखाई दीं. एक्ट्रेस का ये वीडियो मिनटों में इंटरनेट पर छा गया.

घर से बाहर निकलीं शिल्पा शेट्टी 
ईडी की बड़ी कार्रवाई से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) को तगड़ा झटका लगा है. इस कार्रवाई के बाद शिल्पा पहली बार घर के बाहर निकलीं. शिल्पा व्हाइट कार में बैठी और तेजी से कार आगे की तरफ बढ़ गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ब्लैक शीशे में नहीं दिखा चेहरा
शिल्पा शेट्टी भले ही पहली बार इस कार्रवाई के बाद घर से बाहर निकलीं लेकिन उनका चेहरा कैमरे में कैद नहीं हो पाया. शिल्पा के कार के ब्लैक शीशे ऊपर तक चढ़े थे. जिसकी वजह से शिल्पा का चेहरा कैमरे में कैप्चर नहीं हो पाया.

ED ने जब्त की राज कुंद्रा की 98 करोड़ की संपत्ति तो शिल्पा शेट्टी के वकील ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

ईडी से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को तगड़ा झटका, 97.79 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क

क्या है मामला?
ईडी के जारी बयान के मुताबिक- ' राज कुंद्रा की चल और अचल संपत्ति को अटैच किया है जिसकी कीमत कुल 97.79 करोड़ है. इसमें PMLA, 2002 एक्ट के तहत राज कुंद्रा का जुहू वाला फ्लैट जो शिल्पा शेट्टी के नाम है उसे अटैच किया गया है. इसके साथ ही पुणे में स्थित बंगले और राज कुंद्रा के नाम पर जो शेयर हैं उन्हें भी अटैच किया गया.' ईडी द्वारा ये एक्शन मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से लिया गया है. इसे लेकर इन दोनों सितारों के वकील प्रशांत पाटिल ने रिएक्ट किया है. 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एडवोकेट ने कहा- 'मुझे और मेरे क्लाइंट को न्यायपालिका पर पूरा यकीन है. हमें भरोसा है कि निष्पक्ष जांच होगी और मेरे क्लाइंट एकदम निर्दोष पाए जाएंगे.' 

{}{}