trendingNow12256703
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शेखर सुमन ने राजनीति को लेकर किया बड़ा अपडेट, बोले- 'मैं बीजेपी छोड़ दूंगा अगर...'

Shekhar Suman Big Statement: चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन करने वाले एक्टर शेखर सुमन ने अपने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. शेखर सुमन ने कहा कि वह यहां एक खास वजह से आए हैं और अगर वह इसे पूरा नहीं कर पाए तो इससे बाहर निकल जाएंगे.

राजनीतिक करियर को लेकर क्या बोल गए शेखर सुमन?
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 21, 2024, 10:15 AM IST

Shekhar Suman Big Statement: शेखर सुमन ने हाल ही में चल रहे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) को ज्वॉइन किया था. इससे पहले शेखर सुमन कांग्रेस पार्टी का हिस्सा थे, जिनके लिए उन्होंने 2009 में पटना साहिब से चुनाव भी लड़ा था. उस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, जिसके तीन साल बाद उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. राजनीति से इतने सालों तक दूर रहने के बाद अब शेखर सुमन एक बार फिर राजनीति से जुड़ गए हैं. हालांकि, एक्टर का कहकना है कि एक्टिंग को छोड़कर फुल टाइम पॉलिटिशयन बनने का कोई इरादा नहीं है.

न्यूज18 शोशा को दिए इंटरव्यू में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने कहा, ''मैं अभी भी एक अभिनेता बनना चाहता हूं, जो राजनीति का हिस्सा है ताकि यह मुझे अपनी इंडस्ट्री और अपने राज्य के लिए उस तरह की चीजें करने के लिए सशक्त बनाए जो मैं करना चाहता हूं. मैं किसी राजनीतिक उथल-पुथल और बहस में नहीं पड़ना चाहता. और न ही मेरी कोई राजनीतिक महत्वाकांक्षा है. मैं कोई राजनेता नहीं हूं. मैं राजनीति में नहीं रहना चाहता और फिर भी राजनीति में रहकर उस तरह की चीजें करना चाहता हूं, जो मैं करना चाहता हूं.''

Salman Khan से ब्रेकअप का इन एक्ट्रेस पर क्या हुआ था असर, इस एक्टर ने किया खुलासा

'मैंने अपने लिए एक समय सीमा तय कर ली है'
शेखर सुमन ने आगे कहा, ''ऐसा नहीं है कि अगर मैं डिलीवर नहीं कर पाया तो भी इसी के साथ लगा रहूंगा. मैंने अपने लिए एक समय सीमा तय कर ली है और यदि मैंने खुद से जो वादा किया है, उसे पूरा नहीं कर पाता तो मैं बाहर निकलने का विकल्प चुनूंगा. मैं यहां एक विशेष कारण से आया हूं- सेवा करने के लिए. यदि मैं सेवा करने में असमर्थ हूं, तो यहां रहने का कोई मतलब नहीं है. लेकिन जब आप इतनी सकारात्मकता और दृढ़ संकल्प के साथ आते हैं, तो भगवान भी मदद करते हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

'द फैमिली मैन 3' और 'फर्जी 2' क्रॉसओवर को लेकर मनोज बाजपेयी ने दिया अपडेट; बोले- बहुत मजा आने वाला है...

'हीरामंडी' से सुर्खियों में छाए हैं शेखर सुमन
बता दें कि संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ शेखर सुमन लंबे वक्त के बाद स्क्रीन पर नजर आए हैं. इस सीरीज में अपने काम के लिए शेखर सुमन खूब तारीफें बटोर रहे हैं. शेखर सुमन ने 'हीरामंडी' में जुल्फिकार अहमद का किरदार निभाया है. इस सीरीज में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने भी काम किया है.

Read More
{}{}