trendingNow11959686
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

राघव जुयाल के साथ बद्रीनाथ जाने पर फैन्स ने किया शहनाज गिल को ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में राघव जुयाल के साथ काम किया था. उन्होंने अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था, इसलिए कुछ लोगों का मानना ​​है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि राघव ने कई बार इन दावों का खंडन किया है, फिर भी नेटिजन्स को लगता है कि शहनाज और राघव डेटिंग कर रहे हैं.

शहनाज गिल ने की ट्रोलर्स की बोलती बंद
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Nov 15, 2023, 09:09 AM IST

Shehnaaz Gill sassy response for troll: अभिनेत्री शहनाज गिल ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर का दौरा किया और अपनी धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. इंटरनेट पर सामने आए कुछ वीडियो और तस्वीरों में शहनाज गिल के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सह-कलाकार और जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल को भी देखा गया. इन तस्वीरों और वीडियो के बाद शहनाज और राघव के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगीं. इन अफवाहों के बाद सोशल मीडिया पर शहनाज गिल को नफरत का सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है.

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की. शहनाज ने इंस्टा स्टोरी में फिल्टर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में शहवाज गिल ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं. इन सनग्लासेज पर लिखा है 'मुझे परवाह नहीं है'. हालांकि, शहनाज ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन जब फैन्स ने उन्हें राघव के साथ घूमने पर ट्रोल किया तो एक्ट्रेस का यह रिएक्शन ट्रोलर्स को उनका जवाब माना जा रहा है.

Shehnaaz Gill is giving it back to Sidnaaz fans who trolled her after she was seen with Raghav Juyal in his hometown
byu/Fit_Version_4759 inBollyBlindsNGossip

शहनाज को सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल
शहनाज गिल का अपने फैन्स के साथ बॉन्ड काफी मजबूत है. ऐसे में कुछ प्रशंसकों ने सिद्धार्थ के साथ उनकी कैमिस्ट्री को दिल से सराहा है और अब राघव के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें उन्हें रास नहीं आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

राघव जुयाल दे चुके रिश्ते पर सफाई
जहां शहनाज ने कभी भी इन अफवाहों के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की. वहीं, राघव ने अक्सर इनका खंडन किया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राघव ने कहा था, ''जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग तीन से चार महीने बिताते हैं. दोस्ती यारी हो जाती है. शहनाज की दिक्कत है कि उसने बिग बॉस 13 किया है. दर्शक तीन महीने के लिए आपके निजी जीवन से जुड़ते हैं. ऐसे में यह एक नशे की तरह बन जाता है और वे शो खत्म होने के बाद भी उस नशे चाहते हैं. मैंने यात्राएं की हैं और दूसरों के साथ भी समय बिताया है. लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा करना था. मुझे नहीं पता यह क्या है! दुख होता है, बेचारी.'

Read More
{}{}