trendingNow11661792
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भागीं, करनी पड़ी नौकरी; फिर एक शो ने पलट दी किस्मत..क्या पहचान पाए पापा की गोद में बैठी इस एक्ट्रेस को!

Actresses Childhood Photos: हर कलाकार की अपनी खुद की एक कहानी है. ऐसी ही कहानी है तस्वीर में पापा की गोद में बैठी इस बच्ची की जो आज बड़ी होकर किसी परिचय की मोहताज नहीं है. तो क्या पहचान पाए कि आखिर ये बच्ची हैं कौन.

एक्ट्रेस बनने के लिए घर से भागीं, करनी पड़ी नौकरी; फिर एक शो ने पलट दी किस्मत..क्या पहचान पाए पापा की गोद में बैठी इस एक्ट्रेस को!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 21, 2023, 11:16 AM IST

Bollywood Celebs Childhood Pics: अपना करियर बनाने का सपना यूं तो हर कोई देखता है लेकिन उस सपने को पूरा करने को ठान लेना हर किसी के बसकी बात नहीं होती. एक नाम ऐसा ही रहा जिसने कभी खुद के लिए बड़ा ख्वाब देखा लेकिन उसे पूरा करने में परिवार का सपोर्ट उन्हें नहीं मिला. लेकिन मन में उन्होंने ठान ली थी लिहाजा घर छोड़ने से भी इस एक्ट्रेस ने परहेज नहीं किया. अब इन दिनों इनके बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. क्या आप इस फोटो में छिपे एक्टर्स को पहचान पाएं. 

इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने माता-पिता और भाई के साथ नजर आ रही हैं और इसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. अगर आप नहीं पहचान पाए तो चलिए हम आपको बता देते हैं ये कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल है. जो आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. शहनाज गिल अब ना सिर्फ बिग बॉस में नजर आई कंटेस्टेंट के तौर पर जानी जाती हैं बल्कि वो बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं वो भी सलमान खान के साथ.

घर से भागकर बनाया करियर
शहनाज को आज जो कुछ मिल रहा है वो सब उनकी जिद और मेहनत के बदौलत है. उनके पिता कभी नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस या मॉडल बनें लेकिन उन्होंने ठान ली थी लिहाजा वो करियर बनाने की खातिर छोटी उम्र में ही घर से भाग गईं. जिसके बाद उनके पिता उनसे काफी नाराज हुए और सालों तक बेटी से बात नहीं की लेकिन मां और भाई के टच में वो रहीं. आखिरकार पंजाब इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद उन्हें बिग बॉस 13 में आने का मौका मिला जिसके बाद तो उनकी जिंदगी ही बदल गई. कई उतार चढ़ाव देखे लेकिन खुद को पीछे नहीं हटने दिया और हर तरह की दिक्कतों का सामना करते हुए शहनाज आज काफी आगे बढ़ चुकी हैं.   

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Read More
{}{}