Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अस्पताल में भर्ती होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था ऐसा ट्वीट, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

Shatrughan Sinha Tweet on Health: सोनाक्षी सिन्हा के पिता और एक्टर-सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है. इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट वायरल हो रहा है जोकि उन्होंने दो घंटे पहले किया था. चलिए दिखाते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के पिता
Stop
Varsha|Updated: Jun 28, 2024, 07:41 PM IST

बॉलीवुड एक्टर और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडिमट हुए है. इसके बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कार को भी स्पॉट किया गया. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा का एक ट्वीट वायरल हो गया है जो कि उन्होंने एडमिट होने से पहले किया था. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा था.

शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बताया जा रहा है कि वह रूटीन चेकअप की वजह से भर्ती करवाया गया है. घबराने वाली कोई बात नहीं है. 77 साल के एक्टर के फैंस इन खबरों को सुनकर चिंता में आ गए. वो भी ऐसे समय में जब शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की शादी को सिर्फ 6 दिन हुए हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में भर्ती होने से पहले किया था ये ट्वीट

 

एडमिट होने से 2 घंटे पहले ही शत्रुघ्न सिन्हा ने हेल्थ को लेकर एक ट्वीट किया था. जहां उन्होंने एक इन्फॉर्मेटिव पोस्ट किया था जो कि सेहत से जुड़ा था. उन्होंने किडन इन्फेक्शन और जागरुकता से जुड़ा पोस्ट किया. जहां एक डॉक्टर इस बारे में बात कर रहे हैं.

क्या कहा था शत्रुघ्न सिन्हा ने
उन्होंने लिखा, 'हेल्थ मेरा फेवरेट सब्जेक्ट है. मैं बहुत ही शानदार वीडियो शेयर कर रहा हूं. जो कि किडनी बीमारी और सावधानी से जुड़ा है. इस वीडियो में जान सकते हैं कि कैसे इसे ठीक किया जा सकता है और साफ रख सकते हैं. ये बहुत ही इन्फॉर्मेटिव और एजुकेटिड है. जय हिंद.'

Opinion: 600 करोड़ बजट, तगड़ी फीस और तब भी फाड़ू नहीं 'कल्कि 2898डी'? प्रभास की फिल्म में इन गलतियों ने कर दिया बेड़ा गर्क

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी की शादी
मालूम हो, शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज हुई है. एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से अपने बांद्रा वाले घर पर रिजस्टर्ड मैरिज की. इस शादी के बाद लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है.

{}{}