Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'एक ही तो बेटी है मेरी और...' सोनाक्षी की शादी को लेकर एक बार फिर पिता शत्रुघ्न सिन्हा के मुंह से निकली ये बात

Sonakshi Sinha Wedding Day: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको लेकर दोनों स्टार्स में से किनी ने भी कोई बयान नहीं जारी किया है. हालांकि, इसको लेकर सोनाक्षी के पिता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर अपना रिएक्शन दिया है. 

Sonakshi Sinha Wedding Day
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 13, 2024, 05:25 PM IST

Shatrughan Sinha On Sonakshi Sinha Wedding Day: सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में छाई हुई हैं. इसी बीच दोनों की शादी का इनविटेशन ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसके कुछ घंटों बाद ही दिग्गज एक्टर और टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर सोनाक्षी की शादी को लेकर अपना रिएक्शन साझा किया है. उन्होंने अपनी बेटी की शादी के दिन को लेकर खुलकर बात की. 

अभिनेता-राजनेता ने साफ किया कि वे न तो सोनाक्षी की शादी की खबरों की पुष्टि कर रहे हैं और न ही खंडन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ये खबरें सच हैं तो वो एक खुश पिता होंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि चाहे वो चाहे किसी से भी शादी करें, परिवार उसके फैसले का समर्थन करेगा. शत्रुघ्न ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं न तो उनकी शादी की खबर की पुष्टि कर रहा हूं और न ही खंडन. समय ही बताएगा. उन्हें हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मैं एक प्राउड फादर हूं...

शत्रुघ्न ने बात करते हुए कहा, 'सोनाक्षी मेरी आंखों का तारा है. वो मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है. मैं एक प्राउड फादर हूं, क्योंकि पिछले कुछ सालों में वो एक एक्ट्रेस के तौर पर भी उभरी हैं. 'लुटेरे' से लेकर 'दहाड़' और अब 'हीरामंडी' तक, उन्होंने एक शानदार एक्ट्रेस होने का प्रमाण दिया है'. शत्रुघ्न ने कहा, 'अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले और पसंद का समर्थन करूंगा. सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा'. 

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' से आया दिशा पटानी का फर्स्ट लुक, क्या आप मिले Roxie से?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आज कल के बच्चे मां-बाप को बताते नहीं...

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'मैं हमेशा उसके लिए शुभकामनाएं दूंगा... एक ही तो बेटी है मेरी'. इससे पहले, शत्रुघ्न ने टाइम्स नाउ से बात की और कबूल किया कि उन्हें उनकी शादी के बारे में पता नहीं था. उन्होंने कहा, 'मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस (कथित) शादी के बारे में क्यों नहीं पता? और मीडिया को इसके बारे में पता है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे मां-बाप से परमिशन नहीं लेते, बस सूचना देते हैं. हम सूचना मिलने का इंतजार कर रहे हैं'. बता दें, खबरों की मानें तो दोनों 23 जून को शादी करने वाले हैं.

{}{}