Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सोनाक्षी की शादी के छठे दिन अस्पताल में भर्ती शत्रुघ्न सिन्हा, आनन-फानन में मिलने पहुंचे बेटी और दामाद

Sonakshi Sinha के पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों की मानें तो एक्टर को रुटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया है. पिता के एडमिट होने के बाद सोनाक्षी पति के साथ उनके मिलने पहुंचीं.  

शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 28, 2024, 07:37 PM IST

Shatrughan Sinha Hospitalized: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के छठे दिन शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. एक्टर को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में इस वक्त भर्ती हैं.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें बेटी और दामाद की कार अस्पताल के बाहर स्पॉट हुई.

क्या हुआ शत्रुघ्न को अचानक?
शत्रुघ्न के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया हैं. वहीं वो परेशान भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिल्कुल भी घबराने की बात नहीं है. शत्रुघ्न रुटीन चेकअप की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए हैं. वहीं दूसरी ओर बेटी की शादी की भागदौड़ और इस दौरान उन पर काफी प्रेशर रहा है. जिस वजह से एक्टर का रुटीन चेकअप करवाया जा रहा है. फिलहाल, आधिकारिक तौर पर उनकी सेहत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं आई है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

 

बेटी-दामाद तुरंत पहुंचे मिलने
शत्रुघ्न सिन्हा के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही बेटी को मिली तो वो पति जहीर के साथ उनसे मिलने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अस्पताल के बाहर का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें तेज बारिश के बीच जहीर इकबाल की कार अस्पताल से आगे की ओर रवाना होती हुई दिखी.

77 साल के हैं शत्रुघ्न सिन्हा
सोनाक्षी की शादी के कई दिन बाद शत्रुघ्न ने एक ट्वीट किया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्टर ने लिखा था- 'आप सभी की विशेज के लिए बहुत आभार. ये हमारे लिए बहुत मायने रखता है. हमारे पास खुशी और तारीफ करने के लिए शब्द नहीं हैं.' शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी और दामाद के लिए भले ही शब्दों का सिलेक्शन बेहतरीन किया लेकिन उनकी ये प्यार ट्रोल्स के पल्ले नहीं पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

आपको बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड में कई दशक तक काम किया. इन ब्लॉगबस्टर फिल्मों में 'नसीब', 'कालीचरण', 'काला पत्थर', 'दोस्त', 'लोहा', 'बिहारी बाबू', 'जानी दुश्मन', 'विश्वनाथ', 'रक्त चरित्र', 'शान' और 'मेरे अपने' जैसे कई शानदार फिल्में शामिल हैं. 

{}{}