trendingNow11213105
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shamita Shetty के घर के सामने शिफ्ट होने वाले थे राकेश, पता बदलने से पहले ही टूटा रिश्ता

Shamita Raqesh Breakup: बिग बॉस की मशहूर जोड़ी शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का ब्रेकअप हो गया है. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से अपनी राहें अलग कर ली हैं.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 09, 2022, 07:00 AM IST

Shamita Raqesh Breakup: अक्सर देखा जाता है कि बिग बॉस में बनी जोड़ियां लंबे समय तक नहीं टिक पातीं और ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. खबरें सामने आ रही हैं कि बिग बॉस में बने एक और रिश्ते ने अपना दम तोड़ दिया है. हम बात कर रहे हैं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की. सोशल मीडिया पर इन दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें काफी वायरल हो रही हैं.

शमिता राकेश का ब्रेकअप

राकेश बापट और शमिता शेट्टी (Raqesh Bapat And Shamita Shetty) आए दिन एक-दूजे के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आ ही जाते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है, क्योंकि मीडिया में फैली खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया है. कई रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया गया था कि राकेश बापट मुंबई शमिता के घर के पास शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन अब शायद ऐसा ना हो.

आपसी रजामंदी से किया ब्रेकअप

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से शुरू हुई शमिता (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी अब खत्म हो गई है. दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ ही अलग होने का फैसला किया. यही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भले ही दोनों का रिश्ता खत्म हो गया हो लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार रहेगी.

बिग बॉस ओटीटी में हुई थी मुलाकात

आपको बता दें, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में हुई थी. इस शो में दोनों के बीच काफी गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली. अक्सर दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आते थे. शमिता राकेश की दीवानी थीं और राकेश शमिता के. लेकिन दोनों के बीच दूरियां आने से अब इस कपल के दोस्त भी हैरान हैं. पिछले दिनों शमिता शेट्टी का बर्थडे हुआ लेकिन उस पार्टी में राकेश मौजूद नहीं थे.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Read More
{}{}