trendingNow11906314
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bollywood Legends: पत्नी के इस काम से घबरा गए थे शक्ति कपूर, हाथ जोड़ लिए सामने और बोले- मैं तुम्हें...

Shakti Kapoor Wife: शक्ति कपूर हिंदी फिल्मों के बेहतरीन खलनायक और कॉमेडियन रहे हैं. आज उनकी बेटी श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से हैं. शक्ति हाल में एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के कुछ रोचक राज खोले हैं. जानिए...  

Bollywood Legends: पत्नी के इस काम से घबरा गए थे शक्ति कपूर, हाथ जोड़ लिए सामने और बोले- मैं तुम्हें...
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 08, 2023, 09:33 PM IST

Shakti Kapoor Career: शक्ति कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई धमाकेदार खुलासे किए हैं. 1977 में फिल्म खेल खिलाड़ी का से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शक्ति कपूर ने कुर्बानी और रॉकी से खुद को बॉलीवुड बड़े सितारे के रूप में स्थापित कर लिया. इसी दौरान उनकी मुलाकात पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे से हुई थी. एक पॉडकास्ट ऑन द टाइमआउट विद अंकित में अपने जीवन की कुछ रोचक बातें बताई हैं. उन्होंने ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह फिल्मों में व्यस्त थे, तो उनके लिए शिवांगी ने अपना करियर छोड़ दिया और गृहिणी बन गईं. शक्ति कपूर ने बताया कि जब वह बाल कलाकार थे, तब एक शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात शिवांगी से हुई थी.

प्यार का चक्कर
शक्ति कपूर ने बताया कि जब हमें प्यार हो गया, तो मैं समझ गया कि इतनी खूबसूरत और घरेलू लड़की मुझे नहीं मिलेगी. लेकिन प्यार के चक्कर में पड़कर शक्ति कपूर का ध्यान फिल्मों से हट गया और उन्होंने यह बात शिवांगी से कही. इस पर शिवांगी बहुत नाराज हुईं. शक्ति ने खुलासा किया कि शिवांगी को एक समय कई फिल्में ऑफर हो रही थीं. शक्ति कपूर ने बताया कि लोगों ने उन्हें फिल्में ऑफर करना शुरू कर दिया और शिवांगी ने सावन कुमार टाक की फिल्म लैला साइन कर ली थी. यह देखकर मेरी हालत खराब हो गई क्योंकि मैं उसके जीवन में मजनूं था.

जब हुआ बेटा
शक्ति कपूर ने कहा कि इसके बाद मैं शिवांगी के पास गया और हाथ जोड़कर कहा कि तुम फिल्मों में काम मत करो क्योंकि मैं चाहता हूं कि तुम मेरी पत्नी बनकर गृहस्थी संभाल लो. इस बात को 40 साल हो गए हैं. शिवांगी ने शक्ति कपूर के लिए अपना करियर छोड़ दिया. शक्ति कपूर ने कहा कि मैं आज भी अपनी पत्नी के सामने हाथ जोड़ता हूं. मैंने अपने करियर के शिखर पर रहते हुए उनसे शादी की और वह मेरे लिए खूब भाग्य और समृद्धि लेकर आईं. फिर हमारा एक बेटा और एक बेटी हुई. हमने अपना परिवार बनाया. उल्लेखनीय है कि शक्ति कपूर ने 1982 में शिवांगी के साथ भागकर शादी की थी. शक्ति ने एक बार बताया था कि शिवांगी के माता-पिता ने उनके बेटे सिद्धांत के जन्म के बाद ही परिवार में स्वीकार किया था.

Read More
{}{}