trendingNow12075943
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shahrukh Khan Next Film: शाहरुख खान के हाथ लगी इस बड़े डायरेक्टर की फिल्म, एंट्री मानी जा रही पक्की?

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. पहले इस फिल्म के लिए सलमान खान का नाम आ रहा था तो वहीं अब शाहरुख खान के नाम की चर्चा जोरों पर है. खबरों की मानें तो फिल्म में किंग खान की एंट्री पक्की है.

शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 24, 2024, 01:16 PM IST

Shahrukh Khan in Inshallah: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए साल 2023 बेहतरीन रहा. इस साल किंग खान ने बैक टू बैक 3 हिट फिल्में दी. इन 3 हिट फिल्मों के बाद फैंस किंग खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) में शाहरुख खान की एंट्री करीबन पक्की है. हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी कंफर्मेशन नहीं है.

इंशाअल्लाह में शाहरुख की एंट्री?
हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife.com की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशा अल्लाह में काम करने वाले हैं. खबरों की मानें तो किंग खान ने फिल्म में काम करन के लिए हां कह दिया है. लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

पहने नजर आने वाले थे सलमान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले इस फिल्म में शाहरुख की जगह सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले थे. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान के साथ फिल्म में आलिया भट्ट होंगी. लेकिन फिलहाल सलमान का पत्ता कट गया और अब किंग खान के नाम पर मुहर लगने की खबरें आ रही हैं. खास बात है कि इससे पहले शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की 'देवदास' में काम कर चुके हैं. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. इसमें शाहरुख के अलावा माधुरी और ऐश्वर्या थीं.

 

डंकी में आए थे नजर
इससे पहले शाहरुख खान 'डंकी' (Dunki Film) में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था. इसमें किंग खान के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू लीड रोल में थी. फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया. बीता साल शाहरुख खान के लिए शानदार रहा. पहले 'पठान', फिर 'जवान' और आखिर में 'डंकी' ने कई रिकॉर्ड ब्रेक किए.
 

Read More
{}{}