trendingNow11209091
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shahrukh Katrina Covid Postive: शाहरुख खान और कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित, करण जौहर की पार्टी में हुए थे शामिल

फैंस के लिए बुरी खबर है. बॉलीवुड के किंग खान और कैटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 05, 2022, 06:21 PM IST

Shahrukh Katrina Covid Postive: शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को लेकर बड़ी खबर है. ये दोनों सितारे कोविड संक्रमित हो गए हैं. खास बात है कि शाहरुख और कैटरीना कैफ कुछ दिन पहले ही करण जौहर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में गए थे. जिसके बाद दोनों सितारों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई.

करण जौहर की पार्टी में गए दो और सितारे हुए पॉजिटिव

खास बात है कि करण जौहर की पार्टी में जाने के कुछ दिन बाद यानी कि 4 जून को कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर के भी कोरोना की चपेट में आए. जिसके बाद अब कैटरीना और किंग खान का कोरोना संक्रमित होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. 

 

 

 

 

करण जौहर की पार्टी में कोरोना विस्फोट

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) की इस ग्रांड पार्टी में मेहमान बनकर आए 50 से 55 लोगों को कोरोना संक्रमण हो गया है. अब इसी पार्टी में शामिल हुए शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर कोरोना संक्रमित हुए. ऐसे में हो सकता है कि कई और सेलिब्रिटीज के पॉजिटिव होने की खबर आने वाले दिनों में आपको सुनने और पढ़ने को मिले. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

पहले भी करण की पार्टी से मच चुका बवाल

बीते साल भी करण जौहर ने ऐसे ही पार्टी रखी थी. जिसमें कई सितारों को कोरोना संक्रमित हो गया था. वहीं अब एक बार से करण जौहर की इस पार्टी में कोरोना विस्फोट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

 

यह भी पढ़ेंः  Karisma Kapoor in Bikini: 47 की उम्र में करिश्मा कपूर ने पार कर दी बोल्डनेस की हद, बिकिनी पहनकर दे दिया ऐसा पोज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 

Read More
{}{}