trendingNow11663540
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Eid पर Shahrukh Khan के घर के बाहर जुटे फैंस, चांद के बाद पठान ने भी कर फैंस की ख्वाहिश पूरी

Shahrukh Khan Latest News: शाहरुख खान की क्या फैन फोलोइंग है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. उनका जन्मदिन हो या फिर ईद...फैंस पठान के दीदार के लिए पहुंच ही जाते हैं. अब इस बार भी ईद के मौके पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है.

Eid पर Shahrukh Khan के घर के बाहर जुटे फैंस, चांद के बाद पठान ने भी कर फैंस की ख्वाहिश पूरी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 22, 2023, 03:51 PM IST

Shahrukh Khan Fans at Mannat: शाहरुख खान को यूं ही बादशाह या किंग खान नहीं कहते. उनकी बादशाहत उनके जबरदस्त फैंस की बदौलत है जो पठान के दीदार के लिए हर हद को पार कर देते हैं. जन्मदिन हो या फिर कोई खास मौका शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा इस बात का सबूत होता है कि उनके चाहनेवाले उनसे कितना प्यार करते हैं. इस बार ईद (Eid) पर भी खान साहब की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर का नजारा खूब दिखा. ईद पर मन्नत (Mannat) के बाहर हजारों लोग इक्ट्ठा है ताकि वो अपने फेवरेट एक्टर का दीदार कर सकें.

चिलचिलाती धूप में भी जमा हुए लोग
इस वक्त भयंकर गर्मी पड़ रही है. उत्तर भारत ही नहीं मुंबई जैसे तटीय इलाकों में भी चिलचिलाती धूप लोगों के सामने मुश्किल खड़ी कर रही है. लेकिन इसके बावजूद शाहरुख खान को लेकर फैंस की दीवानगी जरा भी कम नहीं हुई है. ईद का मौका आया तो पठान का दीदार चांद जितना ही जरूरी हो गया. बस फिर क्या था फैंस पहुंचने लगे मन्नत पर और देखते ही देखते वहां सैंकड़ों लोग जमा हो गए. जिनकी ख्वाहिश बस एक ही थी कि एक बार किंग खान उनके पास आकर उन्हें दीदार दे दे.

वहीं फैंस की ख्वाहिश पठान पूरी ना करें भला ऐसा कैसे हो सकता है. शाहरुख खान ने आए और फैंस का दिन बना दिया।

हर साल जुटती है भीड़
वैसे ये नजारा हर साल 2-3 मौकों पर देखने को मिलता है. एक तो शाहरुख खान के जन्मदिन पर, दूसरा ईद के मौके पर. वहीं शाहरुख भी कभी चाहनेवालों को निराश नहीं करते. बल्कि हर बार बालकनी में आकर वो उन्हें खुश कर जाते हैं. शाहरुख अब अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज कर चुके हैं वो भी शानदार अंदाज में. उनकी पठान ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया तो वहीं अब डंकी और जवान कतार में हैं. इन फिल्मों में शाहरुख क्या कमाल करते हैं इसका इंतजार फिलहाल कुछ समय के लिए करना होगा.    
 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}