trendingNow11899036
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shahnaaz Gill Oops Moment: ग्रैंड प्रीमियर में छोटे कपड़े पहनकर शहनाज गिल ने किया ऐसा भांगड़ा, हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Shahnaaz Gill का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज कैमरे के सामने झुक-झुककर ऐसे डांस कर रही हैं कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. ये वीडियो 'थैंक्यू फॉर कमिंग' फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर का है.  

शहनाज गिल ऊप्स मोमेंट का शिकार
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 03, 2023, 09:40 PM IST

Shahnaaz Gill Oops Moment: शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, लिहाजा इस फिल्म की स्क्रीनिंग में मुंबई में रखी गई. फिल्म की स्क्रीनिंग में भूमि पेडनेकर के अलावा फिल्म की बाकी स्टारकास्ट रेड कार्पेट पर पहुंचीं. रेड कार्पेट पर आते ही भूमि और शहनाज के अलावा बाकी एक्ट्रेसेज ने ढोल पर भांगड़ा किया. इस दौरान शहनाज ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

पिंक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस
शहनाज ने फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर पर ऑफ शोल्डर और लेंथ में हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी और रिवीलिंग थी कि उसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही थीं. वीडियो में शहनाज के साथ भूमि पेडनेकर भी डांस करते हुए दिखीं. भूमि और शहनाज की वीडियो में डांस की जुगलबंदी काफी दिलचस्प लग रही है.

 

 

जमकर किया भांगड़ा
शहनाज (Shahnaaz Gill) जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो खुद को भांगड़ा करने से रोक नहीं पाई. एक्ट्रेस ढोल की आवाज पर ऐसे थिरकीं कि उनका डांस देखकर बाकी स्टारकास्ट भी जमकर झूमती नजर आईं.

हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार
शहनाज ढोल पर ऐसे नाचते हुए नजर आईं कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस को देखकर वीडियो में लग रहा है कि वो ढोल पर भांगड़ा करते वक्त खो गईं और उन्हें इस बात का होश नहीं रहा कि उन्होंने ऑफ शोल्डर और ऊपर से लूज ड्रेस पहनी है. ऐसे में एक्ट्रेस जैसे ही नीचे की ओर डांस करते हुए झुकीं तो ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शहनाज और बाकी स्टारकास्ट को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. यहां तक कि सभी ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया है.

 

Read More
{}{}