Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का होने वाला था मिसकैरेज, ढाई महीने तक झेला दर्द, डॉक्टरों ने भी खड़े कर दिए थे हाथ

Mira Rajput Almost Had Miscarriage: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपनी पर्सनल लाइफ का सबसे दर्दनाक पल शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनका मिसकैरेज होने वाला था. डॉक्टरों ने भी कह दिया था कि वह अपना बच्चा खो सकती हैं. जैसे तैसे उन्होंने स्थिति को संभाला था.

मीरा राजपूत
Stop
Varsha|Updated: Jun 25, 2024, 05:43 PM IST

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने अपना स्किन केयर ब्रैंड लॉन्च किया है. इस बीच उन्होंने एक पॉडकास्ट में पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें बताईं. मीरा ने मिसकैरेज वाली आपबीती को शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब वह पहली बार मां बनने वाली थीं तो बाल बाल उनका मिसकैरेज होने से बचा था. डॉक्टरों ने उन्हें कंप्लीट बेडरेस्ट पर रहने की राय दी थी. हालांकि जैसे तैसे सब ठीक हुआ और उनके घर बिटिया मीशा का जन्म हुआ.

प्रखर गुप्ता के पॉडकास्ट में मीरा राजपूत ने प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, 'अभी तक लोग जानते नहीं है. जब मेरी पहली प्रेग्नेंसी थी. मुझे तो लग रहा था कि मैं 20-21 साल की हूं. मुझे लग रहा था कि मैं बहुत हेल्दी हूं. सब ठीक ही होगा. लेकिन जो सोचा नहीं था वो हुआ. '

शाहिद कपूर की पत्नी का होने वाला था मिसकैरेज
शाहिद कपूर की वाइफ ने बताया, 'लेकिन मेरे साथ वो हुआ जिसके बारे में कभी सोचा भी नहीं था. मैं चार महीने प्रेग्नेंट थी और मेरा करीब करीब मिसकैरेज होने ही वाला था. मेरी दोबारा सोनोग्राफी हुई. डॉक्टरों ने तुरंत कहा कि लेट जाओ. तुम अपना बच्चा खो सकती हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

ढाई महीने तक अस्पताल में रही थीं मीरा राजपूत
तब मीरा राजपूत ढाई महीने तक डॉक्टरों की निगरानी में रही थीं.  इस वजह से मीरा की मेंटल हेल्थ पर भी काफी असर हुआ था.  एक वक्त ऐसा आया कि वह अस्पताल से निकलना चाहती थीं. मगर बेड से उठने तक की भी हिम्मत नहीं हो रही थी.

मीरा राजपूत घर लौटना चाहती थीं
तब मीरा राजपूत के पति ने उनका पूरा साथ दिया. उन्होंने डॉक्टरों से बात की कि उन्हें डिस्चार्ज कर दें. वह घर पर ही हॉस्पिटल वाला पूरा सेटअप कर देंगे. लेकिन वाइफ को जाने दें. बस इस तरह मीरा राजपूत की पहली प्रेग्नेंसी काफी मुश्किलों भरी रही थी.

अंत भला तो सब भला
लेकिन अंत भला तो सब भला. अंत में मीरा राजपूत के घर किलकारियां गूंजी. उनके घर नन्ही परी मीशा का जन्म हुआ. आज के समय में शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा.

{}{}