trendingNow11730198
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shahid Kapoor Struggle Time : जब शाहिद कपूर ने Back Ground Dancer बन खराब की थी करिश्मा की Performance, पड़ गए थे लेने के देने!

Dil Toh Pagal Hai Flim Story : शाहिद ने अपने शुरुआती करियर में ऐश्वर्या के साथ फिल्म ताल के सॉन्ग को बैकग्राउंड डांसर के तौर पर परफॉर्म किया था. साथ ही उन्होंने करिश्मा के साथ फिल्म 'दिल तो पागल है' के सॉन्ग 'ले गयी' को परफॉर्म करते हुए उनका Experience कुछ खास नहीं रहा.

जब शाहिद कपूर ने खराब की थी करिश्मा की Performance
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 08, 2023, 09:21 PM IST

Shahid Kapoor and Karishna Kapoor Story: आज फिल्म जगत के जाने-माने Actor शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. तब से अब तक शाहिद ने अपना एक अलग मुकाम बनाया है. उन दिनों शहिद का Struggle का दौर था. शाहिद ने अपने शुरुआती करियर में ऐश्वर्या के साथ फिल्म ताल के सॉन्ग को बैकग्राउंड डांसर के तौर पर परफॉर्म किया था. साथ ही उन्होंने करिश्मा के साथ फिल्म 'दिल तो पागल है' के सॉन्ग 'ले गयी' को परफॉर्म करते हुए उनका एक्सपीरियंस कुछ खास नहीं रहा.

....जब नर्वस हो गए थे शाहिद 

शाहिद ने यह किस्सा अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, दिल तो पागल है में वे काफी नर्वस थे...उनकी इससे जुड़ी कोई पसंदीदा यादें नहीं हैं. उन्होंने बताया कि मेरे बाल बहुत ज्यादा उछल रहे थे और मैं शॉट को खराब कर रहा था इसलिए मैं उस समय काफी घबरा गया था. मैं उसी समय श्यामक की मंडली में शामिल हुआ था, तो शायद मैं वहां के नौसिखियों में से एक था. मैं हर समय बस नर्वस रहता था. मैं घबराया हुआ था, बस उम्मीद कर रहा था कि मैं चीजों को गड़बड़ नहीं करूंगा, लेकिन मेरे बाल बार-बार शूट खराब कर रहे थे. इस वजह से करिश्मा कपूर को इस गाने को शूट करने के लिए 15 रीटेक देने पड़े थे.'

ताल की परफॉर्म से पहले हो गया था शाहिद का एक्सीडेंट

शाहिद ने ताल फिल्म में सॉन्ग 'कहीं आग लगे लग जाए' में ऐश्वर्या के पीछे बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम कर चुके हैं. इस बारे में बात करते हुए शाहिद ने बताया, 'ये कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया था. मैं अपनी बाइक चलाता था और मैं उससे गिर गया था. इसलिए, मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था, क्योंकि मैं गिर गया था और मैं सोच रहा था कि मेरे साथ ये क्यों हुआ? परफॉर्म करने से पहले मेरे साथ ऐसा हुआ था. मैं इसे उस समय के अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में हमेशा याद रखूंगा.'

Read More
{}{}