trendingNow11880555
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Jab We Met 2: शाहिद-करीना की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए फिल्म बन रही है या नहीं

Shahid Kapoor: जब वी मैट हिंदी सिनेमा के दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से है. खास तौर पर नई पीढ़ी में इसके लाखों फैन मिलेंगे. क्या इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है. इस पर बड़ा अपडेट आया है. जानिए...  

Jab We Met 2: शाहिद-करीना की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट, जान लीजिए फिल्म बन रही है या नहीं
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 20, 2023, 10:00 PM IST

Kareena Kapoor: 2007 में आई निर्देशक इम्तियाज अली की जब वी मैट (Film Jab We Met) की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आदित्य बने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और गीता बनी करीना कपूर की इस लव स्टोरी (Love Story) को लोग आज भी भूले हैं. हाल में यह खबर मीडिया की सुर्खियों में छा गई थी कि जब वी मैट के सीक्वल (Jab We Met Sequel) की प्लानिंग चल रही है. हालांकि यह साफ नहीं कि क्या शाहिद कपूर और करीना कपूर इसमें रहेंगे, लेकिन संभावना व्यक्त की गई कि दोनों फिल्म को ना नहीं कहेंगे क्योंकि दोनों पुरानी बातों को भूलकर जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. इन अपुष्ट खबरों पर एक बड़ा अपडेट आया है.

एक कामयाब फिल्म
मीडिया में आई ताजा रिपोर्टों पर विश्वास करें तो इस मामले शाहिद और करीना को कुछ पता ही नहीं है. उनका कहना है कि यह सब अटकलें हैं मालूम नहीं कि यह सब अटकलें कहां से शुरू हुईं. दोनों एक्टरों के करीबी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जब वी मैट 2 की बातें सच नहीं हैं. शाहिद को नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से शुरू हुईं. करीना के करीबियों का भी कहना है कि अफवाहें झूठी हैं. जब वी मैट रिलीज के बाद एक बहुत कामयाब फिल्म साबित हुई और इसे दोनों के करियर की सबसे उल्लेखनीय फिल्मों में से एक माना जाता है. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेक-अप हो गया था.

कुछ और फिल्में
उल्लेखनीय है कि शाहिद और करीना ने फिदा, 36 चाइना टाउन, चुप चुप के, जब वी मैट और मिलेंगे मिलेंगे जैसी फिल्में अपनी रिलेशनशिप तथा ब्रेक-अप के दौर में की थी. वहीं दोनों उड़ता पंजाब में रिश्ते से अलग होने के बाद आए थे, परंतु पर्दे पर साथ नहीं दिखे थे. कुछ वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2007 में ब्रेक-अप कर लिया था. शाहिद ने जहां मीरा राजपूत से शादी की, वहीं करीना ने सीनियर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की. दोनों अपने पार्टनर और बच्चों के साथ खुश और संतुष्ट जीवन जी रहे हैं. इस खबर से उन्हें निराशा होगी, जो जब वी मैट 2 को लेकर उत्साहित हैं.

 

Read More
{}{}