trendingNow12067786
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शाहिद कपूर का छलका दर्द, 'कबीर सिंह' के बाद से नहीं मिली कोई दमदार स्क्रिप्ट

Shahid Kapoor: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि 'कबीर सिंह' की रिलीज के बाद उन्होंने कोई भी 'रोमांचक स्क्रिप्ट ' नहीं सुनी है. एक्टर जल्द ही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.  

5 साल से शाहिद कपूर को नहीं मिल रहा कोई दमदार रोल
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 19, 2024, 05:26 PM IST

Shahid Kapoor: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) निर्देशित फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की रिलीज के बाद कोई 'रोमांचक स्क्रिप्ट' नहीं सुनी है. अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद कपूर ने यह भी कहा कि प्रेम कहानियां निभाना सबसे कठिन शैलियों में से एक है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कहा, ''मैं निश्चित रूप से कुछ हल्का और मजेदार काम करने से चूक रहा हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे कठिन शैली है. मैं महीने में 10 स्क्रिप्ट सुनता हूं. लोग यह नहीं जानते लेकिन सुनने के लिए बहुत कुछ है. मैं जानता हूं कि लोग मुझसे कहते हैं 'और पिक्चर करो', लेकिन ऐसी स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है जिसके बारे में आपको लगे कि आप दर्शकों को कुछ नया पेश करने जा रहे हैं. प्रेम कहानियां करना सबसे कठिन शैली है."

शाहिद ने बताया क्यों भरी 'कबीर सिंह' के लिए हामी
अभिनेता ने कहा कि उन्होंने 'कबीर सिंह' के लिए हामी भर दी थी, क्योंकि स्क्रिप्ट प्रेम कहानियों पर एक नया दृष्टिकोण लाने की कोशिश कर रही थी. शाहिद कपूर ने कहा, ''जब मैंने 'कबीर सिंह' की तो किरदार मेरे लिए नया था, पूरी यात्रा, जिस तरह से पूरा रिश्ता था, वह चौंकाने वाला था, लेकिन नया था. उसके बाद, मैंने इतना रोमांचक कुछ भी नहीं सुना. फिर यह फिल्म आई और मैंने कहा, 'यही है. हमें एक ऐसी प्रेम कहानी बतानी है, जो पहले नहीं बताई गई है.''

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
शाहिद कपूर जल्द ही आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) में 'रोबोट' कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. एक 'असंभव प्रेम कहानी' के रूप में पेश की जा रही यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.

फिल्म का ट्रेलर हो चुका रिलीज
शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. शाहिद कपूर 2013 की हॉलीवुड फिल्म 'हर' में जोकिन फीनिक्स के थियोडोर से एक कदम आगे निकल गए हैं. जोकिन को स्कारलेट जोहानसन द्वारा आवाज दी गई कृत्रिम रूप से बुद्धिमान आभासी सहायक सामंथा से प्यार हो गया. वहीं, शाहिद को एक रोबोट (कृति सेनन द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन मुश्किल बात यह है कि उसके साथ सोने के बाद भी उसे इस बात का एहसास नहीं होता कि वह हाड़-मांस की नहीं है.

Read More
{}{}