trendingNow12066083
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: बेहद रोमांस भरी है एक रोबोट और साइंटिस्ट की ये लव स्टोरी, Shahid-Kriti की केमिस्ट्री जीत लेगी दिल

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का दमदार और रोमांस से भरा ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

बेहद रोमांस भरी है एक रोबोट और साइंटिस्ट की ये लव स्टोरी, Shahid-Kriti की केमिस्ट्री जीत लेगी दिल
Stop
Vandana Saini|Updated: Jan 18, 2024, 06:53 PM IST

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड रोमांटिक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं, उनके फैंस भी दोनों की जोड़ी को पहली बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

अमित जोशी (Amit Joshi) और आराधना साह (Aradhana Sah) द्वारा लिखित और निर्देशित ये फिल्म अगले महीने 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच फिल्म का रोमांस से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले शाहिद और कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का एक रोमांटिक पोस्टर जारी करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान किया था, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड थे. 

दमदार रोमांटिक ट्रेलर हुआ रिलीज 

ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में शाहिद और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली रही है. वहीं, ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज को लेकर भी फैंस का उत्साह बढ़ता नजर आ रहा है. वहीं, इस दमदार ट्रेलर को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी शानदार और रोमांस से भरपूर होने वाली है. इतना ही नहीं, ट्रेलर रिलीज होने के कुछ ही देर में अच्छे खासे व्यूज भी देखने को मिल रहे हैं. 

क्या होगी फिल्म की कहानी?

इससे पहले शाहिर और कृति ने पिछले साल अपनी इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए फिल्म का ऐलान किया था. बता दें, इस फिल्म की कहानी एक वैज्ञानिक की लव स्टोरी पर आधारित है, जिसको अपनी ही बनाई हुई रोबोट से प्यार हो जाता है. फिल्म में शाहिद साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे और कृति रोबोट के किरदार में. साथ ही फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 

Read More
{}{}