trendingNow11732740
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan ने अपने फैंस को Mannat के बाहर दिखाया Jannat, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड के किंग खान लाखों दिलों की धड़कन हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई हैं जो इररिप्लेसेबल है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पलके बिछा कर उनके घर के बाहर बैठे रहते हैं. ऐसे में शाहरुख ने अपने फैंस को आज यानि की 10 जून को सरप्राइज देते हुए अपने घर की बालकनी से बाहर आकर लोगों का अभिवादन किया. 

Shah Rukh Khan ने अपने फैंस को Mannat के बाहर दिखाया Jannat, तस्वीरें हुईं वायरल
Stop
Misha Singh|Updated: Jun 10, 2023, 08:56 PM IST

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान लाखों दिलों की धड़कन हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई हैं जो इररिप्लेसेबल है. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पलके बिछा कर उनके घर के बाहर बैठे रहते हैं.  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग बेमिसाल है और हर रोज, सुपरस्टार की एक झलक पाने की कोशिश में लोग उनके मुंबई के घर मन्नत के बाहर खड़े रहते हैं बस इसी उम्मीद में कि कैसे भी किंग खान की एक झलक उन्हें नसीब हो जाए, लेकिन हर कोई इतना किस्मत वाला नहीं होता, लेकिन आज उन सभी चाहनेवालों के लिए एक खास दिन था. शाहरुख ने अपने फैंस को आज यानि की 10 जून को सरप्राइज देते हुए अपने घर की बालकनी से बाहर आकर लोगों का अभिवादन किया. 

बाहे फैलाकर लोगों का किया धन्यवाद

शाहरुख खान को बाहर देख कर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. हमेशा की तरह शाहरुख बाहे फैलाकर अपने आइकॉनिक पोज को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए. वहां उन्होंने लोगों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया साथ ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के गाने का हुक स्टेप भी किया. ऐसे में शाहरुख को देखकर लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगे उनके लिए चीयर करने लगे और अपने प्यार की बौछार करने लगे. बादशाह खान ने भी हाथ जोड़कर अपने फैंस का धन्यवाद किया और साथ ही फ्लाइंग किस भी दिया. 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और जो लोग ये दृश्य देखने के लिए वहां मौजूद नहीं थे वो इस वीडियो को देखकर ही संतोष कर रहे हैं. वीडियो में शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान के ब्रांड के व्हाइट कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. वो बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. बता दें शाहरुख को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म  पठान में देखा गया था. इस फिल्म में  बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. 

 

 

Read More
{}{}