trendingNow12380018
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

सुहाना-आर्यन के बाद अब छोटे अबराम ने भी किया डेब्यू,फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी; देखें-सुने और पहचानें..

AbRam Khan Debut: शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं. आर्यन खान, सुहाना खान और सबसे छोटे अबराम खान, जिनमें से आर्यन और सुहाना अपना डेब्यू दे चुके हैं. वहीं, अब उनके छोटे बेटे अबराम ने भी अपना डेब्यू दे दिया है. फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है. डालिए एक नजर. 

AbRam Khan Makes Debut In Mufasa
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 12, 2024, 12:58 PM IST

AbRam Khan Makes Debut In Mufasa: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गोरी खान के तीन बच्चे हैं. आर्यन खान, सुहाना खान और सबसे छोटे अबराम खान. सुहाना खान ने पिछले साल जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू किया था, जिसके बाद अब वो अगली फिल्म की तैयारी कर रही हैं. वहीं, आर्यन खान अपनी सीरीज 'स्टारडम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन इससे पहले वो पिता शाहरुख के साथ 'द लॉयन किंग' में डबिंग से अपना डेब्यू दे चुके हैं. 

वहीं, अब शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान अब अपना डेब्यू दे चुके हैं. जी हां, अबराम पहली बार 'मुफासा' फिल्म में अपने पिता शाहरुख और भाई आर्यन के साथ साथ काम कर रहे हैं. दरअसल, तीनों 'मुफासा' के हिंदी वर्जन के लिए डबिंग कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में शाहरुख ने 'मुफासा' के किरदार को अपनी आवाज ही है और अबराम यंग मुफासा के लिए डबिंग कर रहे हैं.

अबराम ने किया डेब्यू  

इससे पहले शाहरुख और आर्यन ने साल 2019 में 'द लॉयन किंग' के लिए हिंदी में डबिंग की थी, लेकिन ये पहली बार है जब अबराम किसी फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. ट्रेलर से पता चलता है कि अबराम अपने बड़े भाई और पिता के साथ बॉलीवुड पर राज करने के लिए तैयार है. तीनों ने न केवल हिंदी डायलॉग्स को अच्छी तरह से शामिल बोला है, बल्कि शाहरुख ने भी फिल्म में अपना मजाकिया अंदाज जोड़ा है. कुछ ही समय पर जारी किए गए इस ट्रेलर पर काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. 

जैकी चैन के साथ चीनी रेस्तरां खोलने वाले थे शाहरुख खान? बोले- 'उन्होंने वादा किया था, लेकिन...'

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस 

20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म 'मुफासा' साल 2019 में आई फिल्म 'द लॉयन किंग' का प्रीक्वल है, जिसमें मुफासा के बचपन से राजा बनने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा. 'मुफासा: द लॉयन किंग' का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है. वहीं, इस ट्रेलर के जारी होने के बाद फैंस इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसके साथ वो लिखते हैं, 'बस एक ही होगा जंगल का राजा. राजा @iamsrk मुफासा के रूप में वापस आ गए हैं, उनके साथ #AryanKhan और #AbRamKhan हैं'. 

Read More
{}{}