trendingNow11898935
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: टाइगर 3 में ऐसे होगी शाहरुख की एंट्री, आएंगे लकड़ी की ट्रॉली पर और निकलेंगे जय-वीरू वाले अंदाज में

Tiger 3: टाइगर 3 में शाहरुख-सलमान का दस से पंद्रह मिनट का सीन सात दिन में शूट किया गया. इसमें लगे तीन इंटरनेशनल डायरेक्टर और सैट लगाकर पूरी शूटिंग करने का बजट 30 करोड़ रुपये. जानिए कुछ और रोचक बातें...  

Shah Rukh Khan: टाइगर 3 में ऐसे होगी शाहरुख की एंट्री, आएंगे लकड़ी की ट्रॉली पर और निकलेंगे जय-वीरू वाले अंदाज में
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 03, 2023, 08:05 PM IST

Salman Khan: फिल्म पठान में सलमान खान ने रूस (Russia) जाकर शाहरुख खान को वहां की जेल से भागने में मदद की थी. अब बारी है शाहरुख खान की. वह टाइगर 3 में सलमान खान को पाकिस्तान (Pakistan) की जेल से निकल कर भागने में मदद करेंगे. टाइगर 3 का इंतजार किया जा रहा है. दोनों खान सितारों के फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है. धीरे-धीरे फिल्म से जुड़ी तमाम चीजें भी सामने आ रही हैं. पोर्टल बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि टाइगर में पठान बने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एंट्री कैसे होगी और वह सलमान के साथ जेल तोड़कर कैसे भागेंगे.

ये दोस्ती...
बताया जा रहा है कि शाहरुख खान पाकिस्तान जेल में बंद सलमान खान उर्फ टाइगर (Tiger 3) को बचाने के लिए लकड़ी की ट्रॉली पर धमाकेदार एंट्री करेंगे. यही नहीं, लंबी फाइटिंग और भागदौड़ के बाद शाहरुख और सलमान क्लासिक फिल्म शोले वाले अंदाज में मोटरसाइकिल पर बैठते हैं और एक साथ जेल से भाग जाते हैं. शाहरुख खान यहां बाइक चलाएंगे और सलमान खान साइड कार में बैठे होंगे. यह बाइक तब प्रसिद्ध हुई थी, जब अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने शोले के गीत ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे... में इसे चलाया. टाइगर 3 में अगर इस सीन के बैकग्राउंड में ये दोस्ती का म्यूजिक पीछे सुनाई पड़े तो आश्चर्य मत कीजिएगा.

पैसा वसूल
सूत्र के हवाले से पोर्टल ने लिखा है कि टाइगर 3 की टीम को शाहरुख खान का यह सीन लिखने और कल्पना करने में छह महीने लग गए. कोशिश यही की गई है कि इसे फुल-ऑन पैसा वसूल बनाया जाए. यही वजह है कि दस मिनट से ज्यादा के इस सीक्वेंस को शूट करने में सात दिन लगे. सूत्रों के अनुसार फिल्म में शाहरुख खान का 25 मिनट लंबा कैमियो होगा. इस सीन को तैयार करने में निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) और निर्देशक मनीष शर्मा ने बारीक चीजों का ध्यान रखा है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि दुनिया के तीन बेहतरीन एक्शन निर्देशकों में शामिल फ्रांज स्पिलहॉस, परवेज शेख और से-योंग ओह की मदद से यह सीन शूट किया गया है. बीते अप्रैल में शाहरुख-सलमान के इस सीक्वेंस को मुंबई के मड आइलैंड में सेट लगाया था, जिसकी लागत 30 करोड़ बताई जा रही है.

 

Read More
{}{}