trendingNow12385345
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हॉलीवुड फिल्मों में काम क्यों नहीं करना चाहते शाहरुख खान? बादशाह ने खुद उठाया इस राज से परदा

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर खबरों में बने हुए हैं, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में स्विट्जरलैंड में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया. इसी बीच एक्टर इस बात का भी खुलासा किया कि वो हॉलीवुड फिल्मों में काम क्यों नहीं करते?

Shah Rukh Khan On Not Gone Hollywood
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 15, 2024, 01:55 PM IST

Shah Rukh Khan On Not Gone Hollywood: हिंदी सिनेमा के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में स्विट्जरलैंड में 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इसी फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किंग' को लेकर बात की, जिसमें वो अपनी लाडली सुहाना खान के साथ नजर आने वाले हैं, जिन्होंने पिछले साल 2023 में जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से अपना डेब्यू दिया था. 

इसी बीच शाहरुख खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने दोनों बच्चों सुहाना और आर्यन को उनके करियर के बारे में सलाह देने के बारे में भी बात की. सुहाना के डेब्यू के बाद आर्यन अपनी पहली वेब सीरीज 'स्टारडम' का निर्देशन कर रहे हैं. साथ ही किंग खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो हॉलीवुड फिल्मों में काम क्यों नहीं करते? इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया, 'अगर हॉलीवुड में कोई फिल्म आ जाए तो क्या वे करेंगे'? जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया. 

क्या हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करते शाहरुख?

वैरायटी के साथ इंटरव्यू में  शाहरुख खान से पूछा गया, 'उन्होंने अपने 30 साल से ज़्यादा के करियर में किसी भी हॉलीवुड फिल्म में काम क्यों नहीं किया'? उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए हॉलीवुड को अपनी पहुंच के मामले में दुनिया का सबसे महान और सबसे बड़ा सिनेमा बताया. साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया कि हॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए अंग्रेजी अच्छी बोली आनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा, 'अगर वो हॉलीवुड की किसी फिल्म में काम करेंगे तो वो ऐसा प्रोजेक्ट होने चाहिए जो भारतीय दर्शकों द्वारा उन्हें दिए गए सम्मान को कम न करे'. 

KBC 16 के तीसरे एपिसोड में कंटेस्टेंट्स से पूछे गए 17 सवाल, क्या आप बता सकते हैं इनके सही जवाब?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

इसलिए नहीं करते हॉलीवुड में काम 

उन्होंने कहा, 'और, मैं घमंडी नहीं दिखना चाहता, लेकिन उनका किरदार उस दर्जे का होना चाहिए जो भारतीय दर्शकों ने मुझे दिया है. ये भारतीय दर्शकों को निराश करने वाला नहीं होना चाहिए. मैं बहुत चंचल और खुशमिजाजी के लिए जाना जाता हूं, लेकिन मैं पूरी तरह से सम्मान करता हूं और महसूस करता हूं कि मेरे पास कितनी फैन फॉलोइंग है. लोग मुझे कितना पसंद करते हैं. लोग मेरे काम को देखते हैं. लोगों ने मुझे बहुत सम्मान दिया है. लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को वो सब कुछ दिया है जो मेरे पास है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में 'जीरो' की असफलता के बाद 4 साल का ब्रेक किया था, जिसके बाद उन्होंने पिछले साल 2023 में जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' से वापसी की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसके बाद वो 'जवान' में नजर आए. इस फिल्म ने भी जमकर कमाई की और आखिरी बार 'डंकी' में देखा गया था. इस फिल्म ने भी खूब कमाई की थी. इन तीनों फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2,500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. अब वो 'किंग' में नजर आने वाले हैं.  

Read More
{}{}