trendingNow12378835
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने बुजुर्ग आदमी को दिया धक्का? VIDEO हुआ वायरल; दो हिस्सों में बंटे यूजर्स

Shah Rukh Khan: हाल ही में शाहरुख खान 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने. जहां उनको स्विट्जरलैंड में पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया, जिसको लेकर यूजर्स को हिस्सों में बट गए.

Shah Rukh Khan Viral Video
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 11, 2024, 02:26 PM IST

Shah Rukh Khan Viral Video: हाल ही में हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान ने 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आए. जहां किंग खान ब्लैक शर्ट के साथ ब्लेजर और पेंट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने अपने लुक से फैंस का खूब दिल जीत लिया. इसके अलावा हिंदी सिनेमा के साथ-साथ फैंस के लिए ये प्राउड मोमेंट था  जब सुपरस्टार को स्विट्जरलैंड में पार्डो अल्ला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके यूजर्स को हैरान कर दिया. SRK का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया, जिसको लेकर यूजर्स दो हिस्सों में बट गए. दरअसल, वीडियो में शाहरुख अवॉर्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर एक बुजुर्ग आदमी को धक्का देकर किनारे करते नजर आ रहे हैं, जिसने लोगों को खूब हैरान कर दिया. 

Srk in good spirits at today’s event. Playing it up for the camera with a buddy/old acquaintance of his.
byu/Majestic_District_51 inBollyBlindsNGossip

बुजुर्ग आदमी को धक्का दे रहे शाहरुख खान 

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स शाहरुख खान को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनको ट्रोल करने में भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे थे, जहां उन्होंने देखा कि कोने में खड़ा एक आदमी फ्रेम में आ रहा है. जिसके बाद वो उनके पास गए और उन्हें एक तरफ कर दिया, फिर वापस अपनी जगह पर खड़े हो गए. एक फैन दावा किया कि वो शख्स शाहरुख की टीम से है. 

कॉमेडी नहीं हिंसक है 'टॉम एंड जेरी' कार्टून! ये क्या बोल गए अक्षय कुमार? बोले- 'उससे होता हूं इंसपायर...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRKs ARMY (@srksarmy)

शाहरुख खान की स्पीच ने खींचा सबका ध्यान

वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि शाहरुख उस इंसान को जानते हैं और वो उनके दोस्त हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स को ये एक मजेदार हरकत लग रही है और उनका कहना है कि शाहरुख ने ये सब मजाक मस्ती में किया. बता दें, 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख की स्पीच काफी वायरल हो रही है. इस दौरान शाहरुख ने वहां मौजूद लोगों के सामने अपने दिल की बात की और साथ ही उन्होंने ये भी माना कि वो जिस अवॉर्ड से उनको सम्मानित किया जा रहा है वो उसका ठीक से नाम नहीं ले पा रहे हैं. 

Read More
{}{}