trendingNow11890530
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: शाहरुख बोले- ये तो अभी टीजर है..., बताई टाइगर 3 के अंदर की बात

Shah Rukh Khan Cameo: टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो होने जा रहा है. इसलिए सलमान के साथ-साथ उनके फैन्स भी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब शाहरुख ने ऐसी बात कह दी है कि फैन्स की धड़कनें तेज हो गई हैं...

Shah Rukh Khan: शाहरुख बोले- ये तो अभी टीजर है..., बताई टाइगर 3 के अंदर की बात
Stop
Ravi Buley|Updated: Sep 27, 2023, 10:05 PM IST

Tiger 3: इन दिनों फिल्म जवान के लिए सुर्खियां बटोर रहे शाहरुख खान ने इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से बातचीत करते हुए उनके संपर्क में हैं. आज वह जब अपने फैन्स से जुड़े तो लोगों ने उनसे सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 पर सवाल पूछ डाले. असल में आज सलमान की फिल्म की एक झलक टाइगर का मैसेज नाम से रिलीज हुई थी. इसकी सुबह से सोशल मीडिया और सलमान के फैन्स के बीच चर्चा है. शाहरुख जब ट्विटर पर आक्स मी एनिथिंग सेशन कर रहे थे, तो प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या आपने टाइगर का मैसेज देखा है. क्या आप इस अपने विचार शेयर करेंगे.

ये तो टीजर है
फैन के इस सवाल का शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये तो टीजर है... टाइगर... पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. वहीं यहीं नहीं रुके उन्होंने फैन से कहा कि मैं अंदर की बात बता रहा हूं, यह फिल्म बहुत शानदार होगी. हा हा!!! शाहरुख की इस बात से साफ है कि इस फिल्म को भी अपनी दूसरी फिल्मों की तरह प्रमोट करने जा रहे हैं. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म सफल होना शाहरुख के लिए भी मायने रखता है क्योंकि इसमें वह कैमियो रोल निभा रहे हैं. सलमान खान उनकी पठान में कैमियो करते नजर आए थे. खास बात यह है कि निर्माताओं ने इसके बाद टाइगर और पठान की कहानी को मिलाकर टाइगर वर्सेज पठान फिल्म की तैयारी कर ली, जो अगले साल शूट होगी.

भाई तो भाई है
साफ है कि टाइगर और पठान मिलक एक फ्रेंचाइजी बनेंगे और दोनों फिल्मों का दर्शकों को पसंद आना जरूरी है. एक अन्य यूजर ने भी शाहरुख से पूछा कि टाइगर 3 का टीजर देखा? तब उन्होंने कहा कि टाइगर 3 बहुत बढ़िया लग रहा है. भाई तो भाई ही है!!! बहुत पसंद आया. टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. फिल्म दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है. टाइगर 3 की रिलीज के बाद प्रोड्यूसर इस साल नवंबर से टाइगर वर्सेज पठान पर काम शुरू करने वाले हैं. खबरों मुताबिक निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख और सलमान को अलग-अलग मौकों पर स्क्रिप्ट सुनाई थी और दोनों ने इसके लिए हामी भरी थी. सिद्धार्थ आनंद फिल्म को डायरेक्ट करेंगे.

Read More
{}{}