trendingNow11748223
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Shah Rukh Khan: सलमान-आमिर पहुंचे सनी के बेटे की शादी में; नहीं दिखे शाहरुख, जान लीजिए वजह

Sunny Deol: सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य (Karan Deol And Drisha Acharya) की शादी के रिसप्शन में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे पहुंचे. इनमें सलमान और आमिर खान भी शामिल थे, परंतु शाहरुख खान नजर नहीं आए. इसे लेकर तमाम चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन जो लोग सनी और शाहरुख का इतिहास जानते हैं वे चकित नहीं हैं. आप भी जानिए...  

Shah Rukh Khan: सलमान-आमिर पहुंचे सनी के बेटे की शादी में; नहीं दिखे शाहरुख, जान लीजिए वजह
Stop
Ravi Buley|Updated: Jun 21, 2023, 11:27 PM IST

Karan Deol Drisha Acharya Wedding: जैसी कि उम्मीद थी, सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओर और द्रिशा आचार्य की शादी के रिसेप्शन में फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और अनुपम खेर तक शामिल थे. दोनों ने मुंबई 18 जून को शादी की. दिन में शादी हुई, शाम को रिसेप्शन हुआ. शादी के उत्सव के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जिनमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र शादी की धूमधाम में बेहद खुश दिख रहे हैं. शादी का रिसेप्शन ताज लैंड्स एंड, बांद्रा, मुंबई में हुआ था. यह जगह शाहरुख के घर पैदल रास्ते जितनी दूरी पर है.

इंटरनेट पर चर्चा
समारोह में इंडस्ट्री के सभी बड़े नामों की मौजूदगी के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी तस्वीर में नजर नहीं आए हैं और यह बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है कि किंग खान कहां थे. असल में, फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई यही है कि यह कोई जॉइंट फैमेली नहीं है. शाहरुख और सनी के रिश्ते एक समय के बाद अच्छे नहीं रहे और उनकी बातचीत तक बंद है. जबकि इन दोनों ने निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा की फिल्म डर में साथ काम किया था. फिल्म खूब चली थी और इसने शाहरुख को अलग तरह का स्टारडम दिया था. फिल्म में शाहरुख नेगेटिव रोल में थे और सनी देओल हीरो थे.

शिकायत है पुरानी
बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी न सिर्फ यश चोपड़ा से नाराज हुए बल्कि शाहरुख से भी उनकी दूरियां बढ़ गई. यह बात इतनी बढ़ी कि भविष्य में उन्होंने कभी शाहरुख के साथ काम नहीं किया. सनी का कहना था कि डर में यश चोपड़ा ने फिल्म में विलेन को इतनी तवज्जो दी की हीरो यानी सनी देओल के रोल का कोई मतलब ही नहीं रह गया. हालांकि जानकार यह भी कहते हैं कि यश चोपड़ा ने शाहरुख से पहले सनी देओल को फिल्म ऑफर करते हुए कहा था कि वह दोनों में से कोई भी रोल चुन सकते हैं. तब सनी ने हीरो वाला रोल चुना. हालांकि बाद में सनी ने मीडिया में कहा कि उन्हें शाहरुख से कभी कोई शिकायत नहीं रही, लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों के संबंध कभी सहज नहीं हुए.

 

Read More
{}{}